Latest Newsमनोरंजन

दो हफ्ते में निकला दम, हुई बस इतनी कमाई ,बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म डांवाडोल

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 14 सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान को रिलीज हुए अब दो हफ्ते हो चुके हैं लेकिन फिल्म अपनी लागत निकालने में पिछड़ती जा रही है।

खस्ता हुई KKBKKJ की हालत

21 अप्रैल को रिलीज हुई किसी का भाई किसी की जान ने अब थिएटर्स में 14 दिनों का सफर पूरा कर लिया है। हालांकि, इन दो हफ्तों में फिल्म की कमाई लगातार गिरती जा रही है। पहले वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करने के बाद KKBKKJ दूसरे हफ्ते ही पस्त हो गई।

पहले वीकेंड पर कमाए करोड़ों

ईद के मौके पर रिलीज हुई किसी का भाई किसी की जान ने पहले वीकेंड पर 68.71 करोड़ का बिजनेस किया। इसके बाद मंडे टेस्ट में भी फिल्म ने कलेक्शन को ज्यादा गिरने नहीं दिया और 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ले गई।

दूसरे हफ्ते में निढाल हुई KKBKKJ

दूसरे हफ्ते की बात करें तो किसी का भाई किसी की जान की हालत धीरे-धीरे पतली होना शुरू हो गई। अब तो नौबत ये आ गई है कि फिल्म एक दिन में गिरते- पड़ते महज 1 करोड़ का बिजनेस कर पा रही है।

मई का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मई के कलेक्शन की बात करें तो 1 मई को फिल्म ने देशभर में 2.20 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। इसके बाद 2 मई को 1.25 करोड़ और 3 मई को 1.10 करोड़ का नेट बिजनेस किया। अब फिल्म के 4 मई यानी 14वें दिन का कलेक्शन भी आ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *