दुनियाभर में गर्दा उड़ा रही PS 2, कमा डाले अब तक इतने करोड़ रुपये

Ponniyin Selvan 2 Worldwide Collection बॉक्स ऑफिस पर 28 अप्रैल को मूवी पीएस 2 रिलीज हुई। पहले ही दिन से यह मूवी भारत सहित पूरी दुनिया में काफी पसंद की जा रही है। आइये जानते हैं कि इस लिहाज से फिल्म ने दुनियाभर में कितनी कमाई कर ली |

भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी करीब 500 करोड़ के बजट से बनी फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ की कहानी को दो भाग में दिखाया गया है। फिल्म की कहानी इसी नाम से आई कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास पर आधारित है, जिसे काफी संजीदगी से बड़े पर्दे पर दिखाया गया है।ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम को मेन कैरेक्टर में लेते हुए बनी इस फिल्म ने आते ही कमाल कर दिया। सिर्फ दो दिनों में फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया, और अब यह ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है।

वर्ल्डवाइड कितनी हुई पीएस 2 की कमाई

‘पीएस 2’ को पहले ही दिन अच्छी ओपनिंग मिली। हालांकि, वीकडेज के चलते मूवी के कलेक्शन में कमी भी देखी गई, लेकिन वीकेंड की कमाई ने फिर से कुछ उम्मीद बांधी। कुल मिलाकर उतार चढ़ाव के बीच डोमेस्टिक कलेक्शन के साथ ही ‘पीएस 2’ दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई बाकी फिल्मों के बीच अपनी बादशाहत कायम करने में कामयाब रही। ऐसे में यह जानना दिलचस्प होगा कि फिल्म ने वर्ल्डवाइड अब तक कितने कमा लिए।

Post Comment

You May Have Missed