Varun Chakraborty के चक्रव्यूह में फंसी ऑरेंजआर्मी

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 (IPL 2023) में रोमांचक मुकाबले हो रहे हैं। बुधवार को जहां, मुंबई ने 212 रन के लक्ष्य को 18.5 ओवर में हासिल किया तो वहीं, गुरुवार को सीजन के 47वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH vs KKR) को रोमांचक तरीके से 5 रन से मात दी। इस जीत के हीरो वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) बने, जिन्होंने 20वें ओवर में 9 रनों का सफलता पूर्वक बचाव किया।

गौरतलब हो कि वरुण चक्रवर्ती ने ओवर की पहली दो गेंदों में 2 रन दिए और तीसरी गेंद पर सेट बल्लेबाज अब्दुल समद को 21 के निजी स्कोर पर आउट कर मैच केकेआर की पक्ष में कर दिया। इसके बाद अगली तीन गेंदों पर उन्होंने सिर्फ 1 रन दिया और अपनी टीम को रोमांच जीत दिला दी। आखिरी गेंद पर 6 रन चाहिए थे और उन्होंने बेहतरीन तरीके से डॉट गेंद डाली। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब किसी स्पिनर ने आखिरी ओवर में स्कोर डिफेंड किया है।

सुनील नारायण ने 4 बार किया है कमाल

आईपीएल के इतिहास में वरुण चक्रवर्ती से पहले कोलकाता के लिए स्टार स्पिनर सुनील नारायण यह कमाल 4 चार बार कर चुके हैं। इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर पीयूष चावला का नाम दर्ज है। उन्होंने 3 बार आखिरी ओवर में स्कोर का बचाव किया है। इसके बाद क्रिस गेल, शाकिब-अल-हसन, कुलदीप यादव ने एक-एक बार केकेआर टीम के लिए स्कोर का बचाव करते हुए आखिरी ओवर में रोमांचक जीत दिलाई है।

Post Comment

You May Have Missed