Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान की इस हरकत से चिल्ला उठीं जिया शंकर, वायरल हुआ वीडियो

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है।

इस सीजन में अब भी आठ कंटेस्टेंट मौजूद हैं। सीजन खत्म होते-होते जिया शंकर और अभिषेक मल्हान के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। हाल ही में अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान ने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से जिया शंकर तेज से चिल्ला उठीं। बिग बॉस को खत्म होने में बस एक हफ्ता बचा हुआ है। अगले वीक इस शो का ग्रैंड फिनाले होगा। घर में अब भी 8 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट बाकी हैं। एल्विश यादव जहां अपने गेम से लगातार दर्शकों को इम्प्रेस करते हुए नजर आ रहे हैं।तो वहीं जिया शंकर और अभिषेक की नजदीकियां बढ़ रही हैं। हाल ही में पूजा भट्ट और अभिषेक के बीच में टिकट टू फिनाले टास्क खेला गया, जिसमें अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान जीत गए और पहले फाइनलिस्ट बने। इस फिनाले टास्क में जिया शंकर पूजा भट्ट को छोड़कर अभिषेक को अपना समर्थन देती हुईं नजर आईं।

इस टास्क के बाद जिया और अभिषेक एक-दूसरे के साथ अच्छे मोमेंट बिताते हुए नजर आए, लेकिन अचानक ही कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से जिया शंकर चिल्ला उठीं।

अभिषेक मल्हान ने किया कुछ ऐसा, चिल्ला उठीं जिया शंकर

हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अभिषेक मल्हान जब सोफे पर बैठे हैं, तो जिया उनके पास आकर बैठ जाती हैं। जब अभिषेक उनसे उठने के लिए कहते हैं, तो वह नहीं उठतीं।

जिसके बाद फुकरा इंसान ने उन्हें चूंटी काट ली, जिसके बाद जिया शंकर जोर से चिल्ला पड़ती हैं और उन्हें पागल कहकर उन्हें मारती हैं। अभिषेक जिया को परेशान करने के बाद कहते हैं कि मैंने तुझे जो निशान दिया था, वह जब तक तू घर नहीं जाती, तब तक रहेगा। जिसके बाद जिया भी उन्हें काटने के लिए जाती हैं।

बढ़ रही हैं अभिषेक-जिया की नजदीकियां

जिया शंकर और अभिषेक मल्हान के बीच जैसे-जैसे सीजन बीत रहा है नजदीकियां बढ़ती जा रही है। वह आशिका भाटिया के जाने के बाद अब फेम ग्रुप का हिस्सा भी बन गई हैं। आशिका भाटिया के घर से बेघर होने के बाद अब जिया शंकर ‘फेम’ ग्रुप का हिस्सा बन गई हैं।

आपको बता दें कि इस हफ्ते जो कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं, उनमें जिया शंकर, अविनाश सचदेव, मनीषा रानी और जैद हदीद का नाम शामिल है।

Post Comment

You May Have Missed