कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सब्जी विक्रेता रामेश्वर को अपने आवास पर खाने पर बुलाया;

राहुल गांधी के साथ लंच करने वाले सब्जी विक्रेता ने वीडियो; बीजेपी पे साधा निशाना बोले ;मुझे मुफ्त सिलेंडर मिला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सब्जी विक्रेता रामेश्वर को अपने आवास पर खाने पर बुलाया था। राहुल ने रामेश्वर के साथ खाना खाते वक्त की फोटो एक्स पर शेयर भी की थी। बढ़ती महंगाई को लेकर रामेश्वर का वीडियो वायरल होने के बाद राहुल ने उन्हें अपने घर बुलाया था। वहीं, अब रामेश्वर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है।

मुफ्त सिलेंडर मिला

बीबीसी ने रामेश्वर का एक इंटरव्यू लिया है। इंटरव्यू की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में रामेश्वर कहते दिखाई दे रहे हैं कि उन्हें मुफ्त सिलेंडर मिला है।

बीजेपी का राहुल गांधी पर निशाना

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। अमित मालवीय ने इंटरव्यू की क्लिप को एक्स पर शेयर किया है। अमित मालवीय ने अपनी पोस्ट पर कहा, ‘रामेश्वर जी को मोदी सरकार की तरफ से उज्ज्वला योजना के तहत मुफ्त सिलेंडर मिला है। केजरीवाल सरकार की फ्री बिजली और पानी का दावा खोखला निकला। राहुल गांधी ने इनकी गरीबी का अपने राजनीतिक लाभ के लिए शोषण किया। ऐसे ही नहीं गांधी परिवार की चार पुश्तें सत्ता में रहीं।’

wirel वीडियो में क्या है?

दरअसल, बीबीसी के पत्रकार ने उनसे पूछा था कि क्या उन्हें मोदी या केजरीवाल सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है? इसके जवाब में रामेश्वर कहते हैं कि उन्हें मुफ्त सिलेंडर मिला था। पत्रकार ने पूछा कि क्या उन्हें केजरीवाल सरकार की तरफ से मुफ्त बिजली या पानी मिला है? रामेश्वर ने कहा कि मैं किरायेदार हूं, मुझे बिजली और पानी का बिल देना पड़ता है।
गौरतलब है कि दिल्ली की आजादपुर मंडी में एक न्यूज वेबसाइट ने रामेश्वर का इंटरव्यू लिया था। इस दौरान उनसे महंगाई को लेकर बात की गई थी। इंटरव्यू के दौरान रामेश्वर भावुक हो गए और कहा था कि टमाटर खरीदने की मेरी हिम्मत नहीं है। रामेश्वर ने राहुल गांधी से मुलाकात की इच्छा भी जाहिर की थी। वीडियो वायरल होने के बाद राहुल आजादपुर मंडी गए थे। राहुल ने रामेश्वर को घर बुलाकर उनके साथ लंच भी किया था।

Post Comment

You May Have Missed