LATEST ARTICLES

एयर एंबुलेंस से राजधानी लाए गए लालू प्रसाद यादव, Delhi AIIMS में भर्ती

Lalu Yadav Health Update: लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) रांची से दिल्ली एम्स में पहुंच गए हैं। लालू यादव को दिल्ली एम्स में कार्डियोथोरेसिक सेंटर की कोरोनरी केयर यूनिट (सीसीयू) में भर्ती किया गया है।

स्थायी कमीशन : सेना की महिला अधिकारियों ने फिर खटखटाया SC का दरवाजा

permanent commission for Women army officers : लेफ्टिनेंट कर्नल आशु यादव समेत अन्य महिला अधिकारियों ने आरोप लगाया है कि कोर्ट के निर्देशों का पालन नहीं किया गया। उन्होंने याचिका में आरोप लगाया है कि स्थायी कमीशन प्रदान करने की प्रक्रियाएं मनमानी और तर्कसंगत नहीं हैं।

ममता के सामने ‘जय श्रीराम’ के नारे लगने पर भड़कीं TMC, पार्टी प्रवक्ता बोले-...

कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मौजूदगी में एक वर्ग ने 'जय श्रीराम' के नारे लगाए।

मानव तस्करी केस: दिल्ली और जयपुर वाले केस में चाइल्ड विक्टिम बिहार से दर्ज...

मानव तस्कीर के मामले में बिहार के चाइल्ड विक्टिम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बयान दर्ज कराएं। दिल्ली और जयपुर में मानव तस्करी के मामले दर्ज हैं। सुप्रीम कोर्ट ने राज्यों से कहा है कि वह मानव तस्करी मामले में चाइल्ड विक्टिम का डिटेल अदालत के सामने पेश करें।

अंडमान-निकोबार कमांड का युवा जोश पहली बार गणतंत्र दिवस की परेड में होगा शामिल

इंडियन आर्मी के मद्रास रेजिमेंट की यह बटालियन जब राजपथ पर परेड करेगी तो यह एक इतिहास भी बनाएगी। गणतंत्र दिवस परेड में हिस्सा लेने वाली यह सबसे यंग बटालियन होगी।

Farmers Protest Effect: किसान आंदोलन का कांग्रेस पर असर, जमीन पर मजबूत नेताओं का...

किसान आंदोलन का असर कांग्रेस की अंदरूनी राजनीति पर भी दिख रहा है। आंदोलन में सबसे आगे पंजाब और हरियाणा के किसान हैं, लिहाजा कांग्रेस में इन्हीं 2 राज्यों में आंदोलन का सबसे ज्यादा असर देखने को मिल रहा है। यहां जमीन पर मजबूत नेताओं का कद और भी बढ़ा है।

Lalu Yadav: रांची रिम्स ने जारी की लालू की हेल्थ रिपोर्ट- जानिए अब RJD...

Updated Health Bulletin Of Lalu Prasad Yadav: आरजेडी (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की हेल्थ रिपोर्ट रिम्स रांची ने जारी है। इस रिपोर्ट में लालू की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

LAC से LoC तक….. चुनावी सीजन में कोलकाता में क्या-क्या बोले प्रधानमंत्री मोदी

Netaji Subhash Chandra Bose 125th Jayanti: कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज कोलकाता में आना मेरे लिए बहुत भावुक करने वाला पल है। बचपन से जब भी ये नाम सुना- नेताजी सुभाष चंद्र बोस मैं किसी भी स्थिति में रहा, ये नाम कान में पड़ते ही एक नई ऊर्जा से भर गया।

मोदी के वेलकम के समय ही दिख रही थी बेरुखी, मंच पर आते ही...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती (subhash chandra bose jayanti) के मौके पर कोलकाता पहुंचे। पीएम मोदी कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल पहुंचे, तो यहां उनका स्वागत उनकी मुखर विरोधी और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने किया। हालांकि इस मुलाकात में वह गर्मजोशी नहीं दिखी।

किसान ट्रैक्टर परेड षडयंत्र मामला: आरोपी व्यक्ति से पुलिस कर रही है पूछताछ

किसान नेताओं की हत्या की साजिश रचने के आरोपी बताए जा रहे युवक से हरियाणा पुलिस सोनीपत में पूछताछ कर रही है। युवक को सिंघु बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों ने शुक्रवार रात यह कहते हुए मीडिया के सामने पेश किया था कि वह 4 बड़े किसान नेताओं की हत्या की साजिश रच रहा था।