-4 C
New York
Sunday, January 24, 2021

डिफेक्टिव एयरबैग के चलते एक्सिडेंट में लगी चोट, कार बनाने वाली कंपनी देगी 3...

वाहन के एयर बैग में डिफेक्ट होेने के मामले में कार बनाने वाली कंपनी को निर्देश दिया गया है कि वह शिकायती को बतौर मुआवजा कुल 3 लाख रुपये का भुगतान करे। दिल्ली राज्य उपभोक्ता अदालत ने कहा कि वाहन का एयरबैग डिफेक्टिव था ऐसे में शिकायती मुआवजे का हकदार है।

बिहार में हार के बाद कांग्रेस में बगावत? कार्ति चिदंबरम बोले- ये चिंतन का...

कांग्रेस के नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम ने कहा है कि कांग्रेस के लिए ये समय आत्मविश्लेषण, चिंतन और विचार-विमर्श और कदम उठाने का समय है।

कृषि कानूनों के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन, कांग्रेस सांसद ने सुप्रीम कोर्ट में दायर...

mp moved to supreme court against new agriculture laws: TN प्रतापन ने कानून को हड़बड़ी में पारित बताया है, उनका कहना है किनिजी कंपनियां किसान का शोषण करेंगी। किसान की शिकायत पर सुनवाई की सही व्यवस्था नहीं बनाई गई है। व्यापारी जमाखोरी कर उत्पाद अधिक कीमत पर बेचेंगे।

बाबरी के फैसले पर बोले इकबाल अंसारी- अब चैन से जी पाएंगे बुजुर्ग आरोपी

अंसारी (Iqbal Ansari) ने कहा कि हम चाहते हैं कि हमारे देश में हिन्दू-मुसलमान (Hindu-Muslim in India) का विवाद न रहे। जो लोग देश को तोड़ना चाहते हैं, वे ही विवाद (Babri masjid case) बनाए रखने की कोशिश करते हैं। अयोध्या (Ayodhya news) में हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई में कोई मतभेद नहीं है। यही माहौल पूरे देश में होना चाहिए।

IPL 2020- इस समय लय हासिल करना अच्छी बात है: विराट कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि टूर्नमेंट में इस समय लय हासिल करना बहुत अच्छी बात है। उन्होंने कहा कि इससे पॉइंटस् टेबल में आगे बढ़ने में काफी मदद मिलेगी। शनिवार को बैंगलोर ने चेन्नै को 37 रन से मात दी थी।

भ्रष्ट अफसर को CM योगी ने दी ‘सजा’, SDM से डिमोट कर तहसीलदार बनाया,...

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चारागाह की जमीन निजी बिल्डर को सौंपने वाले एसडीएम के खिलाफ कड़ा ऐक्शन लिया है। मेरठ की सरधना तहसील में उपजिलाधिकारी (एसडीएम) रहे भूपेंद्र सिंह को उपजिलाधिकारी के पद से डिमोट कर तहसीलदार बनाने का आदेश दिया है। मामले में दोषी एक अन्य तत्कालीन एसडीएम, एक अपर आयुक्त, एक तहसीलदार (अब सेवानिवृत्त) एक राजस्व निरीक्षक और एक लेखपाल के खिलाफ भी कार्रवाई चल रही है।

नैनीताल: 110 साल बाद नजर आईं दुर्लभ तितलियां, लॉकडाउन का गुड इफेक्‍ट

उत्तराखंड (Uttarakhand news) के नैनीताल (Nainital news) में 110 साल बाद दुर्लभ तितलियां (Rare species of butterfly) और पतंगे (Rare species of moths) नजर आने से लोग खुश हैं। इसे लेकर शोधकर्ताओं ने शोध शुरू कर दिया है। माना जा रहा है कि इस साल कोरोना के चलते हुए लॉकडाउन (Lockdown) के कारण दुलर्भ तितलियां (Rare butterfly) हिमालय (Himayala) के इस रीजन में नजर आई हैं।

कांग्रेस जितना ज्यादा पीएम से नफरत करेगी, उतना ही लोग मोदी को सपोर्ट करेंगे:...

Nadda attacks Congress: सोनिया गांधी ने एक अंग्रेजी अखबार में लिखे आर्टिकल में मोदी सरकार पर लोकतंत्र को खोखला करने का आरोप लगाया है। अब बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस पीएम से जितना ज्यादा नफरत करेगी, उतने ही लोग मोदी को सपोर्ट करेंगे।

कांग्रेस को ‘पंजा’ दिलाने वाले दिग्गज नेता नहीं रहे, इंदिरा से सोनिया तक थे...

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री बूटा सिंह का लंबी बीमारी के बाद शनिवार सुबह निधन हो गया। वह कई महीने से कोमा में थे। वह आठ बार लोकसभा के सदस्य निर्वाचित हुए।
0FansLike
0FollowersFollow
77,400SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Featured

Most Popular

IPL 2020 LIVE स्कोरकार्ड: कोलकाता बनाम हैदराबाद @अबु धाबी

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2020 सत्र का 8वां मुकाबला आज अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जा रहा है। दोनों टीमों को अपनी पहली जीत का इंतजार है। कोलकाता को जहां मुंबई से हार मिली तो सनराइजर्स हैदराबाद को रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने हराया था।

Latest reviews

पार्टी तोड़ने की कोशिश में आजाद, गांधी परिवार से गद्दारी, कांग्रेस...

Ghulam Nabi Azad News: हरियाणा से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कहा है कि गुलाम नबी आजाद ने आखिरी बार 15 साल पहले चुनाव जीता था। हम लोग लगातार चुनाव जीत रहे हैं, ऐसे में हम वर्तमान राजनीतिक स्थिति को ज्यादा बेहतर तरीके से बता सकते हैं।

बढ़ सकती हैं खट्टर सरकार की मुश्किलें! JJP ने कहा- MSP...

Kisan Andolan: हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) सरकार में सहयोगी जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janta Party) ने केंद्र सरकार से किसानों की सभी मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने की मांग की है। एमएसपी (MSP) पर सरकार से ठोस आश्वासन मिलना जरूरी है। उम्मीद है कि केंद्र सरकार किसानों से बातचीत कर मुद्दों को सुलझाएगी।

इंदिरा गांधी की पुण्‍यतिथि पर प्रियंका के बारे में यह बोल...

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्‍यतिथि (Indira Gandhi death anniversary) पर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) श्रद्धांजलि देने गई थीं। उसी वक्‍त की तस्‍वीर शेयर कर दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने लिखा कि "प्रियंका जी में इंदिरा जी की झलक दिखाई देती है।"

More News