20 C
New York
Tuesday, September 21, 2021

जितिन प्रसाद के बीजेपी में आने की टाइमिंग पर पार्टी में क्यों फैल रहा...

जितिन प्रसाद को यूपी विधान परिषद का टिकट मिल सकता है। लेकिन यूपी बीजेपी के नेता किसी बाहरी को इस तरह सीधे विधान परिषद की सीट देने से नाखुश होंगे। माना जा रहा है कि इससे बीजेपी में भीतर बनाम बाहरी की बहस तेज हो जाएगी।

महाराष्ट्र में 15 जुलाई से खुलेंगे स्‍कूल, स्कूली शिक्षा मंत्री ने क‍िया ऐलान, शर्त...

Maharashtra Latest News: महाराष्‍ट्र की स्कूली शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड (​School Education Minister Varsha Gaikwad) का कहना है क‍ि राज्‍य में मध्य जुलाई यानी 15 जुलाई से स्कूल खुलेंगे। हालांक‍ि स्‍कूल स‍िर्फ महाराष्‍ट्र के उन ग्रामीण इलाकों में खुलेंगे, जहां पर कोरोना संक्रमण के मामले नहीं हैं।

जब ज्योतिषी की उस भविष्यवाणी ने लालकृष्ण आडवाणी को हिला दिया

Pure Politics Story: लालकृष्ण आडवाणी ने अपनी पुस्तक में लिखा है, 'मैंने सार्वजनिक जीवन में कई राजनेताओं को देखा है, जो ज्योतिष में बहुत विश्वास करते हैं। मैंने बहुत से असली और नकली ज्योतिषियों को भी देखा है, जो राजनेताओं के द्वार पर दस्तक देते रहते हैं।'

J&K: बारामूला एनकांउटर में पाक जैश कमांडर समेत 2 आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

सर्च ऑपरेशन शुरू करने के बाद आतंकियों को सरेंडर करने के लिए कहा गया, लेकिन आतंकियों ने अपील दरकिनार कर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई, जिसमें करीब आठ घंटों बाद दो आतंकियों को मार गिराया गया।

लद्दाख में तनावः जल्द हो अगले दौर की सैन्य वार्ता, भारत-चीन दोनों सहमत

India China Border Dispute: भारत के विदेश मंत्रालय ने कहा है कि सीमा विवाद के बीच भारत और चीन लगातार विभिन्न चैनलों के जरिए बातचीत कर रहे हैं। अगले दौर की सैन्य वार्ता भी जल्द होनी चाहिए।

तारीख पर तारीख की हकीकत तब पता चलेगी…जब सुप्रीम कोर्ट के जज को आया...

सुप्रीम कोर्ट में एक केस की सुनवाई के दौरान वकील की तरफ से तारीख मांगने पर जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ बिफर पड़े। उन्होंने कहा कि जज हर रात केस को पढ़ते हैं और वकील दलील के बजाय तारीख मांग लेते हैं। उन्होंने कहा कि कोर्ट की लाइव स्ट्रीमिंग होनी चाहिए ताकि लोगों को पता तो चले कि तारीख पर तारीख की हकीकत क्या है।

MUMBAI : Daisy Shah At Sohail Khan House Bandra | मुंबई: सोहेल खान हाउस...

Daisy Shah spotted at Sohail Khan’s residence for Ganesh Chaturthi. She has worked as an assistant to choreographer Ganesh...

कोरोना कहर के बीच बोले राहुल गांधी, CBSE बोर्ड परीक्षाएं कराने के फैसले पर...

राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा, ' कोरोना की दूसरी विनाशकारी लहर के मद्देनजर, सीबीएसई की परीक्षा कराने पर पुनर्विचार किया जाना चाहिए, भारत सरकार कितनी बार भारत के युवाओं के भविष्य के साथ खेलना चाहती है?'

योगी सरकार ने बताया ‘आतंकवादी’, मुख्तार अंसारी का SC में दावा- मैं हामिद अंसारी...

योगी सरकार ने मुख्तार अंसारी को आतंकवादी बताते हुए आरोप लगाया कि पंजाब की सरकार उसे बचाने में लगी है। वहीं मुख्तार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि वह स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के परिवार से है और उनके ही परिवार के हामिद अंसारी भारत के उपराष्ट्रपति रहे हैं।
0FansLike
0FollowersFollow
77,400SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Featured

Most Popular

भारत, ऑस्ट्रेलिया की 2+2 बैठक में उठा अफगानिस्तान का मुद्दा, जानें...

चार देशों के महत्वपूर्ण समूह क्वाड के दो प्रमुख सदस्य भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2+2 वार्ता ऐसे समय में हुई जब अफगानिस्तान के हालात पर दुनिया की नजर है। हर वैश्विक मीटिंग और क्षेत्रीय संवाद में काबुल में तालिबान राज का जिक्र हो रहा है।

Latest reviews

गजब! उधर नाचने में मशगूल रहे बाराती, इधर दूल्हे को लूट...

राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद इसका अंदाजा इस बाता लगाया जा सकता है कि शादियों के सीजन में भरी बारात में बदमाश दूल्हों को लूट ले रहे हैं। दिल्ली में लगातार ऐसे मामले सामने आगे लगे हैं।

कोरोना का नया रूप बेहद संक्रामक, युवाओं को बना सकता है...

Covid-19 Latest News: ब्रिटेन में कोरोना वायरस के मिले नए रूप ने एकबार फिर पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है। भारत समेत करीब 40 देशों ने ब्रिटेन से आने वाली उड़ानों पर रोक लगा दी है। कोरोना के इस नए रूप को बेहद संक्रामक माना जा रहा है।

CBSE के 10वीं के एग्जाम रद्द, 12वीं के बाद में होंगे,...

CBSE Board Exams 2021: सीबीएसई कक्षा 10वीं की बोर्ड परीक्षाएं रद्द कर दी गई हैं। जबकि 12वीं की परीक्षा स्थगित की गई है। पीएम मोदी की बैठक में यह फैसला लिया गया है।

More News