4.6 C
New York
Monday, January 18, 2021

Infinite Load Articles

वैक्सीन लगवाने के दूसरे दिन UP में वार्ड ब्वाय की मौत,...

केंद्र सरकार ने बताया है कि राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान के दो दिनों के दौरान देश में 2.24 लाख से अधिक लाभार्थियों को कोविड-19 के टीके लगाये गए। इस दौरान प्रतिकूल प्रभाव के सिर्फ 447 मामले सामने आए। केंद्र ने कहा कि इन 447 मामलों में से केवल तीन व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत पड़ी। इस बीच यूपी में एक शख्स की मौत हो गई है, जिसे कोरोना का टीका लगा था।

सैफ अली की वेब सीरीज पर कैसा ‘तांडव’, राजनीति पर बनी...

amazon prime web series tandav : ऐमजॉन पर हाल ही में तांडव वेब सीरीज रिलीज हुई है। आरोप है कि इसमें हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया गया है। सोशल मीडिया पर भी लोग इसे बैन करने की मांग करने लगे हैं। बात सरकार तक पहुंच गई है।

कोरोना वैक्सीन पर कांग्रेस की सियासत, सुरजेवाला ने सरकार से पूछा-मुफ्त...

​​सुरजेवाला ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार को जवाब देना होगा। कितने लोगों को मुफ्त कोरोना टीका लगेगा? मुफ्त टीका कहां लगेगा?’ कांग्रेस नेता ने कोविड-19 के दो टीकों ‘कोवैक्सीन’ और ‘कोविशील्ड’ के मूल्य को लेकर भी सवाल खड़े किए।

दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में ठंड का कहर जारी, देखिए...

दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और उत्तरी राजस्थान में कड़ाके की ठंड के साथ ही धुंध और कोहरे का कहर भी लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।

औरंगाबाद का नाम बदलने पर आमने-सामने शिवसेना-कांग्रेस, उद्धव की पार्टी बोली-...

औरंगाबाद शहर का नाम बदलने के नाम पर कांग्रेस और शिवसेना के बीच विवाद की स्थिति दिख रही है। शिवसेना ने कहा है कि औरंगजेब एक क्रूर प्रशासक था और किसी को औरंगजेब प्रिय लगना सेक्युलरिज्म नहीं है।

अरुण जेटली के निधन का ‘जश्न’ मना रहे थे अर्णब! लीक...

Arnab Chat Gate Latest News: रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami Chat) के लीक हुए व्हाट्सऐप चैट्स से पता चलता है कि कैसे उन्होंने अपने चैनल की टीआरपी बढ़ाने के लिए पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) के निधन को भी नहीं बख्शा।
- Advertisement -

MOST POPULAR

HOT NEWS