17.4 C
New York
Tuesday, September 21, 2021

Infinite Load Articles

चन्नी से बीजेपी सीएम परेशान तो मनीष तिवारी के निशाने पर...

कांग्रेस ने पंजाब में दलित सीएम बनाया है, लेकिन इस बात से बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के पेट में मरोड़ उठ रही है क्योंकि अगर बीजेपी भी ऐसा कोई दांव चलती है तो किसी मौजूदा सीएम को तो हटना पड़ेगा न? बीजेपी से टीएमसी में जाने वालों का सिलसिला अभी थमा नहीं है, ऐसे में सवाल उठता है कि अगला कौन है जो टीएमसी में आने वाला है? मनीष तिवारी तो नेता कांग्रेस के हैं, लेकिन उनके निशाने पर बीजेपी से कहीं ज्यादा नवजोत सिंह सिद्धू हैं। क्या है इसके पीछे की वजह, जानिए पॉलिटॉक के इस अंक में...

संपादकीयः बुखार से मर रहे बच्चे, हमें बीमारियों की गंभीरता को...

​​उत्तराखंड, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड, राजस्थान और कर्नाटक से भी इस तरह से बच्चों की मौत की खबरें आ रही हैं। कुछ राज्यों में बुखार से मरने वालों की संख्या अभी भले ही कम है, लेकिन इसका यह मतलब निकालना गलत होगा कि वहां हालात गंभीर नहीं हैं।

अकाली-बीएसपी गठबंधन को ‘धोबी पछाड़’, दलित सीएम से क्या कांग्रेस को...

अकाली-बीएसपी गठबंधन को 'धोबी पछाड़', दलित सीएम से क्या कांग्रेस को फायदा होगा?

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन से मिलेंगे PM नरेंद्र मोदी, ‘बनेगा दुश्मन...

बाइडन प्रधानमंत्री मोदी, सुगा और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के साथ वाइट हाउस में पहली बार व्यक्तिगत रूप से QUAD नेताओं के शिखर सम्मेलन की मेजबानी करेंगे। जाहिर है इस मुलाकात पर चीन की निगाहें टिकी रहेंगी।

लोगों से जमा चंदे को दुर्लभ बीमारी के लिए बने फंड...

दिल्ली उच्च न्यायालय ने सोमवार को कहा कि उसे उम्मीद है कि केंद्र सरकार, दुर्लभ बीमारी से पीड़ित एक व्यक्ति के उपचार के लिए आम जनता से एकत्र की गई 63 करोड़ रुपये से अधिक की राशि को इसके लिए बने कोष में जमा कराएगी।

अरावली फॉरेस्ट एरिया में ध्वस्त नहीं किए गए ढांचों की डिटेल...

नगर निगम की ओर से पेश वरिष्ठ अधिवक्ता अरुण भारद्वाज ने न्यायमूर्ति ए एम खानविलकर तथा न्यायमूर्ति दिनेश माहेश्वरी की पीठ को बताया कि 15 सितंबर तक निगम को पुनर्वास के लिये लोगों की ओर से कुल 2,391 आवेदन मिले हैं।
- Advertisement -

MOST POPULAR

HOT NEWS