LATEST ARTICLES

वैक्सीन लगवाने के दूसरे दिन UP में वार्ड ब्वाय की मौत,...

केंद्र सरकार ने बताया है कि राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान के दो दिनों के दौरान देश में 2.24 लाख से अधिक लाभार्थियों को कोविड-19 के टीके लगाये गए। इस दौरान प्रतिकूल प्रभाव के सिर्फ 447 मामले सामने आए। केंद्र ने कहा कि इन 447 मामलों में से केवल तीन व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत पड़ी। इस बीच यूपी में एक शख्स की मौत हो गई है, जिसे कोरोना का टीका लगा था।

सैफ अली की वेब सीरीज पर कैसा ‘तांडव’, राजनीति पर बनी...

amazon prime web series tandav : ऐमजॉन पर हाल ही में तांडव वेब सीरीज रिलीज हुई है। आरोप है कि इसमें हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया गया है। सोशल मीडिया पर भी लोग इसे बैन करने की मांग करने लगे हैं। बात सरकार तक पहुंच गई है।

कोरोना वैक्सीन पर कांग्रेस की सियासत, सुरजेवाला ने सरकार से पूछा-मुफ्त...

​​सुरजेवाला ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार को जवाब देना होगा। कितने लोगों को मुफ्त कोरोना टीका लगेगा? मुफ्त टीका कहां लगेगा?’ कांग्रेस नेता ने कोविड-19 के दो टीकों ‘कोवैक्सीन’ और ‘कोविशील्ड’ के मूल्य को लेकर भी सवाल खड़े किए।

दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में ठंड का कहर जारी, देखिए...

दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और उत्तरी राजस्थान में कड़ाके की ठंड के साथ ही धुंध और कोहरे का कहर भी लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।

औरंगाबाद का नाम बदलने पर आमने-सामने शिवसेना-कांग्रेस, उद्धव की पार्टी बोली-...

औरंगाबाद शहर का नाम बदलने के नाम पर कांग्रेस और शिवसेना के बीच विवाद की स्थिति दिख रही है। शिवसेना ने कहा है कि औरंगजेब एक क्रूर प्रशासक था और किसी को औरंगजेब प्रिय लगना सेक्युलरिज्म नहीं है।

अरुण जेटली के निधन का ‘जश्न’ मना रहे थे अर्णब! लीक...

Arnab Chat Gate Latest News: रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami Chat) के लीक हुए व्हाट्सऐप चैट्स से पता चलता है कि कैसे उन्होंने अपने चैनल की टीआरपी बढ़ाने के लिए पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली (Arun Jaitley) के निधन को भी नहीं बख्शा।

नए कृषि कानूनों पर बनी SC कमेटी की 19 जनवरी को...

शीर्ष न्यायालय केंद्र सरकार की याचिका पर भी सुनवाई करेगी, जो दिल्ली पुलिस के मार्फत दायर की गई है। इसके तहत 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह में व्यवधान डालने के उद्देश्य से किसानों की प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली या इसी तरह के अन्य प्रदर्शन को रोकने के लिए निर्देश जारी करने का अनुरोध किया गया है।

राजपथ पर जवान तो रिंग रोड पर किसान निकालेंगे परेड, ट्रैक्टर...

गणतंत्र दिवस को देखते हुए दिल्ली पुलिस को इनपुट मिला है कि अलकायदा और खालिस्तानी जैसे आतंकी संगठन राजधानी में अशांति फैलाने के फिराक में हैं। इसको लेकर एनआईए ने भी कार्रवाई की है। क्रांतिकारी किसान यूनियन चीफ दर्शनपाल का कहना है कि NIA ने किसान आंदोलन में शामिल या इस समर्थन देने वाले लोगों के खिलाफ केस दर्ज करना शुरू कर दिया है। सभी किसान संगठन इसकी निंदा करते हैं, हम संभव तरीके से इसके खिलाफ लड़ेंगे।

केंद्रीय सूचना आयोग का CBI से सवाल, विजय माल्या के खिलाफ...

​​माल्या मार्च 2016 में ब्रिटेन चला गया जहां वह ब्रिटेन की सरकार की ओर से प्रत्यर्पण के आदेश के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ रहा है। पुणे के आरटीआई कार्यकर्ता विहार धुर्वे की याचिका पर आयोग ने सीबीआई को निर्देश दिया कि उन नियमों के बारे में बताएं जिसके तहत अक्टूबर और नवंबर 2015 में लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किए गए।

Bihar: बैन के बावजूद इस MBA डिग्री धारी ने रोजाना बेची...

रमाशंकर, पटना, टाइम्स न्यूज नेटवर्ककम समय में ज्यादा कमाई का सपना पाले 28 वर्षीय एक एमबीए ग्रेजुएट ने ऐसा रास्ता चुना, जिसमें उसे शुरुआत में तो अच्छी कामयाबी मिली। वह एक दिन में 9 लाख रुपये तक की कमाई करने लगा। उसने लग्जरी कार, स्पोर्ट्स बाइक तक खरीद ली। लेकिन जल्दी ही पुलिस ने उसके पूरे खेल का खुलासा कर दिया। अब ये शख्स सलाखों के पीछे पहुंच गया है। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वो शख्स बिहार में शराबबंदी के बावजूद अवैध रूप से शराब तस्करी में शामिल (Illicit Liquor Smuggler) था। जिसे पुलिस (Bihar Police) ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।