-6.3 C
New York
Saturday, January 22, 2022

J&K में उपराज्यपाल के सलाहकार केके शर्मा का इस्तीफा, बने नए...

केके शर्मा पिछले साल नवंबर में उप राज्यपाल के सलाहकार नियुक्त हुए थे। करीब एक साल से इस पद पर काम कर रहे थे। उन्हें आधा दर्जन से अधिक विभागों का जिम्‍मा दिया गया था। 1983 बैच के आईएएस अफसर केके शर्मा कई महत्वपूर्ण जगहों पर तैनात रह चुके हैं।

LIFESTYLE

TECHNOLOGY

LATEST NEWS

यूपी चुनाव: क्या बीजेपी के पाले में पूरी तरह से हैं राजपूत वोटर्स?

UP Elections 2022: योगी प्रदेश के देवीपाटन मंडल में भी अपना प्रभाव रखते हैं, और इस इलाके में क्षत्रिय वोटर्स की एक बड़ी संख्या है। जो लोग गोरखनाथ मंदिर की पीठ का इतिहास जानते हैं वह यह भी जानते हैं कि, इस मठ का प्रभाव राजपूतों में रहा है।

राहुल गांधी ने कहा- साइबर दुनिया में हिंदुत्ववादी नफरत फैलाते जा रहे हैं, डटकर...

राहुल गांधी ने कहा कि हिंदुत्ववादी साइबर दुनिया नफरत फैलाते जा रहे हैं जिसका डटकर मुकाबला करना है। उन्होंने कहा कि देश को बचाना है और डटकर मुकाबला करना है। राहुल गांधी कई मौकों पर हिंदू और हिंदुत्व में अंतर होने की बात कर चुके हैं।

बेटियों का पिता की संपत्ति पर कितना अधिकार, सुप्रीम कोर्ट की ओर से आया...

सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार एक अहम फैसले में कहा कि बिना वसीयत के मृत हिंदू पुरुष की बेटियां पिता की स्व-अर्जित और अन्य संपत्ति पाने की हकदार होंगी। साथ ही उनको परिवार के अन्य दूसरे सदस्यों की अपेक्षा वरीयता होगी।

STAY CONNECTED

0FansLike
0FollowersFollow
77,400SubscribersSubscribe
- Advertisement -

POPULAR ARTICLES

LAC पर तनाव खत्म होने पर बोले सेना प्रमुख नरवणे- दोनों देशों के लिए...

सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे (MM Naravane) ने बुधवार को कहा कि एक पड़ोसी के तौर पर हम चाहेंगे कि सीमा पर शांति और स्थिरता रहे और कोई नहीं चाहता कि सीमा पर किसी तरह की अस्थिरता रहे।

मॉडर्न लुक, एयरपोर्ट जैसी सुविधा और फाइव स्टार होटल, देखिए गांधीनगर रेलवे स्टेशन की...

गुजरात की राजधानी में भारत का पहला पुनर्विकसित रेलवे स्टेशन तैयार है। शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका वर्चुअली उद्घाटन करेंगे। गांधीनगर कैपिटल स्टेशन अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है। रेलवे स्टेशन में कई विश्व स्तरीय सुविधाएं हैं, जिसमें रेलवे ट्रैक के ऊपर बना पहला 5 स्टार होटल शामिल है। गांधीनगर रेलवे एंड अर्बन डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड ने 71.50 करोड़ रुपये की लागत से इसे पुनर्विकसित किया है। (सभी तस्वीरें: रेल मंत्रालय ट्विटर हैंडल से)

कांग्रेस ने शायर इमरान प्रतापगढ़ी को बनाया अल्पसंख्यक विभाग का अध्यक्ष, संजय दत्त को...

imran pratapgarhi news: इमरान प्रतापगढ़ी को कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग का चेयरमैन बनाया गया है। इसके अलावा कुछ AICC सचिवों की भी नियुक्ति की गई है। पिछले लोकसभा चुनाव में वह मुरादाबाद से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़े थे, हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

LATEST REVIEWS

वैक्सीन की एक डोज लगवाकर कोरोना संक्रमित हो रहे लोग, डॉक्टर...

कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद कोरोना संक्रमित हो रहे मरीज बिना वैक्सीन लेने वाले लोगों के लिए बड़ा खतरा साबित हो रहे हैं और एक तरह के 'सुपर स्प्रेडर' साबित हो सकते हैं। डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने अपनी हालिया स्टडी में ये चिंताएं जाहिर की हैं। डॉक्टर ऐसे लोगों को लेकर ज्यादा चिंतित हैं जिन्हें वैक्सीन नहीं लगी है और इन लोगों के संपर्क में आए हैं, मगर कोई लक्षण नहीं है। ऐसे लोग दूसरों के लिए एक बड़ा खतरा हैं।