17.4 C
New York
Tuesday, September 21, 2021

LIFESTYLE

TECHNOLOGY

LATEST NEWS

चन्नी से बीजेपी सीएम परेशान तो मनीष तिवारी के निशाने पर सिद्धू… राजनीति में...

कांग्रेस ने पंजाब में दलित सीएम बनाया है, लेकिन इस बात से बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के पेट में मरोड़ उठ रही है क्योंकि अगर बीजेपी भी ऐसा कोई दांव चलती है तो किसी मौजूदा सीएम को तो हटना पड़ेगा न? बीजेपी से टीएमसी में जाने वालों का सिलसिला अभी थमा नहीं है, ऐसे में सवाल उठता है कि अगला कौन है जो टीएमसी में आने वाला है? मनीष तिवारी तो नेता कांग्रेस के हैं, लेकिन उनके निशाने पर बीजेपी से कहीं ज्यादा नवजोत सिंह सिद्धू हैं। क्या है इसके पीछे की वजह, जानिए पॉलिटॉक के इस अंक में...

संपादकीयः बुखार से मर रहे बच्चे, हमें बीमारियों की गंभीरता को समझना होगा

​​उत्तराखंड, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड, राजस्थान और कर्नाटक से भी इस तरह से बच्चों की मौत की खबरें आ रही हैं। कुछ राज्यों में बुखार से मरने वालों की संख्या अभी भले ही कम है, लेकिन इसका यह मतलब निकालना गलत होगा कि वहां हालात गंभीर नहीं हैं।

अकाली-बीएसपी गठबंधन को ‘धोबी पछाड़’, दलित सीएम से क्या कांग्रेस को फायदा होगा?

अकाली-बीएसपी गठबंधन को 'धोबी पछाड़', दलित सीएम से क्या कांग्रेस को फायदा होगा?

STAY CONNECTED

0FansLike
0FollowersFollow
77,400SubscribersSubscribe
- Advertisement -

POPULAR ARTICLES

अनिल परब को नोटिस भेजने के बाद ED ने शिवसेना सांसद भावना गवली के...

Maharashtra News: शिवसेना सांसद भावना गवली ने प्रवर्तन निदेशालय को की इस कार्यवाही को गलत बताया है उन्होंने कहा कि ईडी ने बिना नोटिस के यह कार्यवाही बीजेपी के इशारे पर की है।

Kisan Andolan: किसान संगठनों ने ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा, किसानों पर दर्ज...

​​केंद्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे किसान संगठनों ने 26 जनवरी को अपनी ‘ट्रैक्टर परेड’ के दौरान हुई हिंसा की घटना और किसानों के खिलाफ दर्ज किये गये कथित ‘‘झूठे’’ मामलों की उच्चस्तरीय न्यायिक जांच कराए जाने की शनिवार को मांग की।

अरुणाचल: पासीघाट निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत, ईटानगर में जदयू को नौ सीटें

राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी को 20 सीटों वाले ईटानगर नगर निगम के चुनाव में 10 सीटें मिली हैं जबकि जदयू को नौ और एनपीपी के हिस्से में एक सीट आई है। बीजेपी को बहुमत से एक सीट कम मिली है।

LATEST REVIEWS

सुप्रीम कोर्ट में बोली सरकार, Sudarshan TV ने किया प्रोग्राम कोड...

केंद्र ने सुदर्शन टीवी (Sudarshan News) को उसके शो 'बिंदास बोल' में 'UPSC जिहाद' के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है। पक्षकारों की राय जानने के बाद सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने सुनवाई पांच अक्टूबर तक के लिए टाल दी है।