0 C
New York
Sunday, January 24, 2021

बाबरी पर फैसला : सादी वर्दी में CID के जवान तैनात,...

बाबरी विध्वंस केस (Babri demolition case) में बुधवार यानी 30 सितंबर को आ रहे फैसले के मद्देनजर अयोध्या (Ayodhya News) और लखनऊ में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। अयोध्या के डीआईजी दीपक कुमार के मुताबिक, सीआईडी और एलआईयू की टीमें सादी वर्दी में तैनात कर दी गई हैं। बुधवार को और सख्ती बरती जाएगी।

LIFESTYLE

TECHNOLOGY

LATEST NEWS

एयर एंबुलेंस से राजधानी लाए गए लालू प्रसाद यादव, Delhi AIIMS में भर्ती

Lalu Yadav Health Update: लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) रांची से दिल्ली एम्स में पहुंच गए हैं। लालू यादव को दिल्ली एम्स में कार्डियोथोरेसिक सेंटर की कोरोनरी केयर यूनिट (सीसीयू) में भर्ती किया गया है।

स्थायी कमीशन : सेना की महिला अधिकारियों ने फिर खटखटाया SC का दरवाजा

permanent commission for Women army officers : लेफ्टिनेंट कर्नल आशु यादव समेत अन्य महिला अधिकारियों ने आरोप लगाया है कि कोर्ट के निर्देशों का पालन नहीं किया गया। उन्होंने याचिका में आरोप लगाया है कि स्थायी कमीशन प्रदान करने की प्रक्रियाएं मनमानी और तर्कसंगत नहीं हैं।

ममता के सामने ‘जय श्रीराम’ के नारे लगने पर भड़कीं TMC, पार्टी प्रवक्ता बोले-...

कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मौजूदगी में एक वर्ग ने 'जय श्रीराम' के नारे लगाए।

STAY CONNECTED

0FansLike
0FollowersFollow
77,400SubscribersSubscribe
- Advertisement -

POPULAR ARTICLES

UNSC में पहला संबोधन, विदेश मंत्री जयशंकर ने आतंकवाद पर ड्रैगन और पाक को...

Jaishankar slams China and Pakistan on terrorism: आतंकवाद के मुद्द पर भारत के विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में पाकिस्तान और उसके हिमायती चीन को खूब लताड़ लगाई।

पूर्व रक्षा मंत्री जसवंत सिंह का निधन, पीएम मोदी, राजनाथ समेत दिग्‍गजों ने दी...

Jaswant Singh passes away: जसवंत सिंह ने केंद्र में रहते हुए वित्‍त, विदेश और रक्षा जैसे अहम मंत्रालयों का जिम्‍मा संभाला। वह योजना आयोग के उपाध्‍यक्ष भी रहे थे। साल 2014 में सिर में चोट लगने के बाद वे कोमा में चले गए थे।

हमारी पार्टी हाथरस पीड़िता की बात करती है और टिकट एक रेपिस्ट को दिया...

यूपी के देवरिया में कांग्रेस के एक कार्यक्रम में महिला नेता से हाथापाई का मामला सामने आया है। घटना के जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। महिला ने आरोप लगाया कि वह पार्टी के टिकट बंटवारे के फैसले का विरोध कर रही थीं, जिसके बाद उनके साथ मारपीट की गई।

LATEST REVIEWS

पीस पार्टी ने BJP विधायक संगीत सोम को बताया मीट का...

एक दिन पहले विधायक संगीत सोम ने कहा था कि जिन मुसलमानों को वैज्ञानिकों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा नहीं है, वे पाकिस्तान चले जाएं। संगीत सोम अपने बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं।