लंबी दूरी की है फ्लाइट तो क्या करते हैं पीएम मोदी, खुद तस्वीर पोस्ट कर बताया

0
12

नई दिल्ली
पीएम मोदी के अक्सर बाहर के दौरे होते हैं। इस दौरान कई घंटे फ्लाइट पर गुजारने होते हैं। अब आप सोचते होंगे कि पीएम इस समय का इस्तेमाल कैसे करते होंगे। पीएम मोदी ने खुद ट्वीट कर बताया है कि वो इस समय का इस्तेमाल कैसे करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने तीन दिवसीय अमेरिका दौरे पर रवाना हो गए हैं। इस दौरे को काफी अहम माना जा रहा है। अमेरिका के नए राष्ट्रपति चुनने के बाद यह पहली मर्तबा होगा जब बाइडेन से पहली बार प्रधानमंत्री मोदी की मुलाकात होगी। पीएम मोदी खुद भी इस दौरे को लेकर काफी उत्साहित नजर आए। उन्होंन रवाना होने से पहले ट्वीट करके भी इसकी जानकारी दी।

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरपीएम मोदी ने एक तस्वीर पोस्ट की है जो कि सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इस तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फाइलों का गठ्ठा लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। फाइलों के साथ-साथ पीएण नरेंद्र मोदी पेन लेकर कागज में कुछ लिखते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस तस्वीर के साथ में एक कैप्शन भी लिखा है।

लंबी दूरी है फ्लाइट, तो करें क्यापीएम मोदी ने लिखा है कि जब आपकी फ्लाइट लंबी दूरी को हो तो आप उस समय का इस्तेमाल अपने कागजी काम को पूरा करने के लिए कर सकते हैं। प्रधानमंत्री के इस कैप्शन पर काफी लोग राय दे रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि हम पहले से ही ऐसा ही करते हैं। कुछ लोग इस सलाह को अपने जीवन में लागू करने की बात भी कह रहे हैं।

अमेरिकी दौरे पर पीएम मोदीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड-19 महामारी की वजह से अर्थव्यवस्था पर पड़े प्रभावों के समाधान पर बल देते हुए बुधवार को वैश्विक समुदाय से टीकों के प्रमाणपत्र को पारस्परिक मान्यता देकर अंतरराष्ट्रीय यात्रा को आसान बनाने की अपील की।कोविड-19 पर आयोजित एक वैश्विक सम्मेलन को डिजिटल माध्यम से संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत टीकों के उत्पादन की वर्तमान क्षमता को बढ़ा रहा है और इसके बाद वह अन्य देशों को टीकों की आपूर्ति बहाल करेगा।