अगले 10 साल पीएम रहेंगे मोदी…. नीतीश ‘PM मटेरियल’ पर बीजेपी मंत्री की दो टूक

0
10

पटना
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने पीएम मैटेरियल क्या बताया राज्य की सियासत में बयानवाजी की दौर शुरू हो गया। बिहार एनडीए के सबसे बड़े दल बीजेपी नेता और बिहार सरकार के ने कुशवाहा के बयान को खारिज करते हुए कहा कि अभी 2024 तक पीएम पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं है।

अगले 10 साल तक इंतजार करना होगा: बीजेपी नेता
सम्राट चौधरी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और अगर किसी को प्रधानमंत्री बनना है तो पहले चुनाव की प्रक्रिया के तहत जाना चाहिए। सम्राट चौधरी ने कहा कि अभी कोई वैकेंसी नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 तक प्रधानमंत्री है। लोगों को और अगले 10 साल तक इंतजार करना होगा अगर और किसी को प्रधानमंत्री बनना है तो क्योंकि अगले 10 साल तक नरेंद्र मोदी पीएम बनेंगे।

‘नीतीश कुमार अपनी पार्टी के प्रधानमंत्री कैंडिडेट हैं, इसमें कहां इशू’
बिहार सरकार में बीजेपी कोटे से मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार अपनी पार्टी के प्रधानमंत्री कैंडिडेट हैं, इसमें कहां इशू है, इसमें कोई इशू नहीं है। उन्होंने कहा कि 4 पार्टियों के गठबंधन की सरकार और सभी की अपनी-अपनी विचारधारा है, स्वाभाविक है, सब अपनी-अपनी विचारधारा को लाना चाहते हैं और अपनी पार्टी को मजबूत करना चाहते हैं। हम अपनी पार्टी को भी मजबूत करने के लिए बैठे हैं, यही हमारा दायित्व है। पार्टी को नंबर वन करने के लिए हमें 74 सीटें मिली है और सीटें मिले तो हमें क्या दिक्कत होगी, ये जनता पर निर्भर है।

बीजेपी चाह रही है तभी तो सीएम बन रहे हैं नीतीश कुमार: सम्राट चौधरी
सम्राट चौधरी ने कहा कि 1996 से एनडीए गठबंधन ने नीतीश कुमार को नेता माना है। सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी चाह रही है तभी तो नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने हैं। ऐसा नीतीश कुमार ने खुद भी कई बार कहा है।