बिहार से लौट रही थी बारात, रामपुर में दर्दनाक हादसा…दूल्हा-दुलहन समेत 6 की मौत

0
22

रामपुर
यूपी के रामपुर में एक भीषण सड़क हादसे में दूल्हा-दुलहन समेत 6 लोगों की मौत हो गई है। हादसा सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में हाइवे बाईपास पर हुआ है। बताया जा रहा है कि सभी बिहार से शादी करके लौट रहे थे।

शनिवार को एक तेज रफ्तार DCM टैंकर और ईको कार में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। ईको कार में 6 लोग सवार थे। हादसे में दूल्हा समेत 5 की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दुलहन को पुलिस ने ऐंबुलेंस की सहायता से आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान दुलहन ने भी दम तोड़ दिया। वहीं, मौके से DCM चालक फरार हो गया।

DCM में लदे थे आम
कार की जिस डीसीएम से टक्कर हुई है, उसमें आम लदे हुए थे। हादसे के बाद चालक फरार हो गया है। हादसे में मरने वाले सभी ग्रेटर नोएडा के रहने वाले थे। रामपुर सिटी मजिस्ट्रेट राम जी मिश्र को जैसे ही हादसे की सूचना मिली, वो तुरंत जिला अस्पताल पहुंचे।

बिहार से आ रहे थे
अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि ईको कार से सवार 6 लोग बिहार से शादी करके लौट रहे थे। उनमें दूल्हा-दुलहन भी थे। कार को मुरादाबाद की तरफ से आने वाले एक डीसीएम ने सामने से टक्कर मार दी। हादसे में दूल्हे सहित 5 की मौके पर ही मौत हो गई है। दुलहन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।