आतिफ ने नाम बदलकर की दोस्ती, अश्लील तस्वीरें लीं…फिर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव, अरेस्ट

0
23

भदोही
उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के गोपीगंज थाना इलाके में एक मुस्लिम युवक के नाम बदल कर एक नाबालिग लड़की के साथ प्रेम संबंध स्थापित करने का मामला सामने आया है। साथ ही आरोप है कि आरोपी युवक ने नाबालिग लड़की की अंतरंग तस्वीरें लीं और उसे वायरल करने की धमकी भी दी। पुलिस ने इस सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने शनिवार को बताया की आतिफ (21) ने एक नाबालिग लड़की से सोशल मीडिया के ज़रिये अपना नाम बदल कर दोस्ती कर ली, इसी दौरान उनके बीच प्रेम सम्बन्ध बन गए, और आतिफ ने उसकी कुछ अंतरंग तस्वीरें ले ली।

ब्लैकमेल करके पैसे ऐंठे और धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में पीड़िता के पिता ने एक तहरीर देकर आरोप लगाया है कि आतिफ ने नाबालिग लड़की से पैसों की मांग की और धर्म बदलने का दबाव बनाया। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से लगातार आतिफ इस मामले में उसकी अंतरंग तस्वीरें वायरल करने की धमकी दे रहा था।

लड़की के परिजनों के समझाने पर भी नहीं माना
सिंह ने बताया कि इसकी जानकारी लड़की ने अपने परिजनों को दी जिस पर उसके परिजनों ने आतिफ के परिवार वालों से मिलकर लड़के को समझाने के लिये कहा था। अधिकारी ने बताया कि आतिफ के परिजनों ने भी उसे समझाने की कोशिश की पर वह नाकाम रहे।

लड़की ने नहीं किया धर्मपरिवर्तन, लड़के के खिलाफ केस दर्ज
पुलिस अधीक्षक ने बताया की नाबालिग लड़की और आतिफ ने शादी नहीं की है और न ही नाबालिग ने इस्लाम अपनाया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शुक्रवार को लड़की का बयान दर्ज किया और उसके पिता की तहरीर पर आतिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, जांच जारी
पुलिस ने बताया कि आरोपी को शुक्रवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया आरंभिक जांच में धन उगाही या धर्म परिवर्तन करने का कोई साक्ष्य नहीं मिला है।