मुंबई में किन्नर की हैवानियत, इनाम नहीं मिलने पर मासूम का अपहरण कर मार डाला

0
39

मुंबई
देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है। दरअसल एक दंपति के घर बेटी होने के बाद इनाम राशि नहीं मिलने पर एक किन्नर ने 3 महीने की बेटी को घर से अगवा किया। इसके बाद उसे बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। पूरे मामले की जानकारी जब मुंबई पुलिस को मिली तो अधिकारियों ने किन्नर समेत उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया।

पूरा मामला मुंबई के कफ परेड इलाके का है जहां एक दंपति को 3 महीने पहले बेटी हुई थी, जिसके खुशी में किन्नर अपने कुछ साथियों के साथ दंपति के घर पहुंचे। किन्नर ने खुशी इजहार कर बिटिया के पिता और माता से इनाम के तौर पर 1100 रुपये नकद, एक नारियल और साड़ी मांगी थी।

इनाम नहीं मिलने पर किन्नर ने बच्ची का किया अपहरण
किन्नर की इस मांग को बच्ची के घर वालों ने देने से मना कर दिया। किन्नर को ये बात बिल्कुल नागवार गुजरी उसने दंपति से बदला लेने की ठान ली। इनाम की राशि न मिलने पर किन्नर ने अपने एक पुरुष साथी की मदद से रात को इस बच्ची को उसके घर से अपहरण कर लिया।

पुलिस की जांच के बाद खुलासा होते ही उड़े होश
बच्ची के गायब होते ही घर मे हंगामा मच गया और परिवार वालों के होश उड़ गए। बच्ची की मां कफपरेड पुलिस स्टेशन जाकर बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज होते ही पुलिस ने जांच शुरु की और खुलासा हुआ कि इनाम राशि न मिलने के चलते किन्नर ने बच्ची को अगवा कर उसे मार दिया। मामले में अब किन्नर और उसका साथी पुलिस की गिरफ्त में है।

क्राइम हिस्ट्री निकालने में जुटी है पुलिस
इस पूरे मामले में पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस अब इस किन्नर और इसके साथी से ये पता लगाने में जुट गई है की कहीं इससे पहले भी इन लोगों ने किसी और वारदात को अंजाम तो नहीं दिया है।