वसुंधरा 3 महीने में टेक ओवर करेंगी… BJP नेता रोहिताश्व के ऑडियो से राजस्थान में हड़कंप

0
26

अलवर। राजस्थान के बानसूर से बीजेपी विधायक रहे और पूर्व मंत्री रोहिताश्व शर्मा का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रदेश के सियासी हलकों में इस ऑडियो के बाद बीजेपी के सीएम फेस को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। इस ऑडियो में रोहिताश्व शर्मा अगले 3 महीने में वसुंधरा राजे के पार्टी को टेक ओवर करने की बात कार्यकर्ता से कह रहे हैं।

राजस्थान में भाजपा में नेतृत्व की लड़ाई को लेकर नेताओं की जुबानी जंग कई बार सामने आ चुकी है। अब एक बार फिर वसुंधरा समर्थक पूर्व यातायात मंत्री डॉक्टर रोहिताश शर्मा का एक ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें शर्मा वसुंधरा की न सिर्फ पैरवी कर रहे हैं बल्कि उनका कहना है 3 माह बाद राजे विल टेक ओवर। इस ऑडियो में शर्मा ने खुलकर मौजूदा भाजपा के प्रदेश नेतृत्व पर भी तंज कस रहे हैं।

कथित तौर पर डॉक्टर शर्मा थानागाजी के एक भाजपा कार्यकर्ता से बात कर रहे हैं। कार्यकर्ता कह रहा है साहब मैं तो प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां जी की टीम का आदमी हूं। इस पर शर्मा ने कहा, ‘आ गए न औकात पर, ठीक है सतीश पूनियां की जय बोलो ….जय हो’। इसपर कार्यकर्ता ने कहा साहब हम तो खानदानी बीजेपी पार्टी के हैं।

इस पर रोहिताश्व ने कहा हम भी पार्टी के ही आदमी हैं, हम भी पार्टी के खिलाफ नहीं हैं। लीडर को हटा कर चुनाव लड़ा जा सकता है क्या? क्या वसुंधरा को हटा कर चुनाव लड़ा जा सकता है क्या? 3 माह बाद वसुंधरा विल टेक ओवर , कोई रोक नहीं सकता।

गौरतलब है पिछले दिनों डॉक्टर रोहिताश्व शर्मा की ओर से वसुंधरा के समर्थन में प्रदेश नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए दिए गए बयान पर उन्हें पार्टी ने अनुशासन हीनता के तहत नोटिस जारी कर जवाब मांगा था। उसके बाद वसुंधरा राजे के समर्थक और विरोधियों में जमकर बयानबाजी हुई। वहीं सतीश पूनियां का एक पुराना बगावती पत्र भी लीक किया गया। इसके बाद भाजपा की प्रदेश राजनीति में उबाल आया हुआ है, इसी बीच डॉक्टर रोहिताश्व शर्मा के इस कथित ऑडियो ने फिर चर्चा को गरम कर दिया है।