गृह मंत्री शाह से मिले सुवेंदु अधिकारी, बंगाल में ममता को घेरने की बीजेपी की तैयारी

0
51

नई दिल्ली
पश्चिम बंगाल में नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने दिल्ली में कई सीनियर बीजेपी नेताओं से मुलाकात की। सुवेंदु गृहमंत्री अमित शाह से भी मिले और उन्होंने हेल्थ मिनिस्टर डॉक्टर हर्षवर्धन से भी मुलाकात की।

शाह समेत बीजेपी के कई बड़े नेताओं से मिले सुवेंदु
पश्चिम बंगाल में असेंबली सेशन होना है और उसमें बीजेपी ममता बनर्जी सरकार को घेरने की तैयारी कर रही है। चुनाव नतीजों के बाद राज्य में हुई हिंसा के मसले पर बीजेपी किस तरह ममता सरकार को घेरेगी, इस बारे में बीजेपी नेताओं की बातचीत हुई। सूत्रों का कहना है कि सुवेंदु ने अमित शाह को पश्चिम बंगाल में हिंसा की स्थिति के बारे में बताया।

नंदीग्राम की कानूनी लड़ाई पर चर्चा? सॉलिसिटर जनरल से भी मिले
सुवेंदु अधिकारी सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता से भी मिले। इस दौरान कई लीगल मसलों पर बातचीत हुई। ममता बनर्जी ने नंदीग्राम सीट से सुवेंदु की जीत को चैंलेज करते हुए कोलकाता हाई कोर्ट में पिटीशन फाइल की है। इस लिहाज से भी यह मीटिंग अहम है।

फेक वैक्सीनेशन कैंपों को लेकर ममता सरकार को घेरेगी बीजेपी
बीजेपी बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा के साथ ही कोविड से निपटने में सरकार की तैयारियों में कमी और फेक वैक्सिनेशन कैंप के मसले पर भी ममता सरकार को घेरने की तैयारी में है। सुवेंदु अधिकारी ने हेल्थ मिनिस्टर डॉ हर्षवर्धन से मुलाकात की और इस मीटिंग के बाद कहा कि पूरे देश में कोविन प्लेटफॉर्म के जरिए वैक्सिनेशन हो रहा है लेकिन ममता बनर्जी सरकार ने अपनी एक वेबसाइट लॉन्च की है, जो गैरकानूनी है।

बंगाल में वैक्सीनेश के लिए कोविन से अलग वेबसाइट
सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि दो और राज्यों ने पहले ऐसा किया था और केंद्र सरकार ने ऐक्शन लेकर इन्हें बंद कराया। केंद्र ने भरोसा दिया है कि वह पश्चिम बंगाल के मामले में भी ऐक्शन लेगा।