राहुल पर भड़के हर्षवर्धन, बोले- लाशों पर राजनीति करना कोई धरती के गिद्धों से सीखे

0
40

नई दिल्‍ली
कोरोना के बीच सत्‍तारूढ़ भाजपा और कांग्रेस एक-दूसरे पर हमलवार हैं। ट्विटर पर आए दिन दोनों की जंग दिखती है। बुधवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश में कोरोना से मौत के सरकारी और अनुमानित आंकड़ों से जुड़ा ” का एक ग्राफिक साझा किया। राहुल के इस ट्वीट पर केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हर्षवर्धन ने पलटवार किया। उन्‍होंने कांग्रेस को नसीहत दी कि वह करने से बाज आए।

बुधवार को राहुल गांधी ने ट्व‍िटर पर ‘द न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स’ के ग्राफिक को साझा करते हुए कहा, ‘आंकड़े झूठ नहीं बोलते हैं…भारत सरकार ऐसा करती है।’ यह ग्राफिक कोरोना से मौत के सरकारी और अनुमानित आंकड़ों से जुड़ा है।

पलटवार करते हुए हर्षवर्धन ने क्या कहा?
राहुल के इस ट्व‍ीट का केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने जवाब दिया। उन्‍होंने कहा कि लाशों पर राजनीति करना कांग्रेस का स्‍टाइल है। पेड़ों पर से गिद्ध भले ही लुप्त हो रहे हों, लेकिन लगता है कि उनकी ऊर्जा धरती के गिद्धों में समाहित हो रही है।

अपने ट्वीट में हर्षवर्धन ने आगे कहा कि राहुल गांधी को देश की सरकार से ज्‍यादा अमेर‍िका पर भरोसा है। लाशों की राजनीति करना कोई धरती के गिद्धों से सीखे।

सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं राहुल
कोरोना की महामारी के बीच कांग्रेस सरकार पर लगातार निशाना साध रही है। वैक्‍सीनेशन से लेकर कोरोना को काबू करने तक के लिए सत्‍तारूढ़ भाजपा के तौर-तरीके पर विपक्षी दल सवाल उठाता रहा है।

बीते कुछ समय से राहुल गांधी करीब हर मुद्दे पर सरकार को घेरते रहे हैं। हाल में टूलकिट मामले में दिल्‍ली पुलिस के ट्विटर के कार्यालय में छापेमारी के बाद उन्हाेंने कहा था कि सत्‍य किसी से डरता नहीं है। कांग्रेस ने ट्व‍िटर से 11 केंद्रीय मंत्रियों के ट्वीट पर कार्रवाई की मांग की है।