राहुल गांधी के बाद शशि थरूर और अधीर रंजन चौधरी कोरोना पॉजिटिव, PM मोदी ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की

0
4

नई दिल्ली
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पार्टी के दो बड़े नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) और अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chaudhary) भी महामारी की चपेट में आ गए हैं। दोनों नेताओं ने बुधवार को ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। उधर, पीएम नरेंद्र मोदी ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर ने बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी। उन्होंने ट्वीट करके बताया कि करीब दो दिनों तक टेस्ट अपॉइंटमेंट का इंतजार करने के बाद और फिर टेस्ट के करीब डेढ़ दिन बाद पता चला है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। उन्होंने बताया कि उनकी मां और बहन भी कोरोना संक्रमित हैं।

अधीर रंजन चौधरी भी संक्रमित
लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी ने ट्वीट करके बताया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं। पिछले 7 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें, मैं वर्चुअल प्लेटफॉर्म के जरिए अपना अभियान जारी रखूंगा, सभी से निवेदन करता हूं कि कोविड को अपने से दूर रखें।

‘जल्द ठीक हों अधीर दा’प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर अधीर रंजन चौधरी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। पीएम मोदी ने कहा, ‘अधीर दा के जल्द स्वस्थ होने और बीमारी से उबरने की प्रार्थना करता हूं।’