नासिक के अस्पताल में 22 मरीजों की मौत, PM मोदी बोले- दिल दहला देने वाला हादसा

0
5

नासिक
महाराष्ट्र में नासिक के जाकिर हुसैन हॉस्पिटल () में टैंकर से ऑक्सिजन लीक होने से 22 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है। भयानक हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत तमाम राजनीतिक दलों के नेताओं से शोक संवेदना व्यक्त की है।

नासिक हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘नासिक के एक अस्पताल में ऑक्सिजन टैंक रिसाव की वजह से हादसा दिल दहला देने वाला है। उससे होने वाले जानमाल के नुकसान से मन दुखी है। इस दुख की घड़ी में शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना।’

अमित शाह ने जताई संवेदना
देश के गृहमंत्री अमित शाह ने संवेदना जाहिर करते हुए कहा, ‘नासिक के एक अस्पताल में ऑक्सिजन लीक होने से हुई दुर्घटना का समाचार सुन व्यथित हूं। इस हादसे में जिन लोगों ने अपनों को खोया है, उनकी इस अपूरणीय क्षति पर अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। बाकी सभी मरीजों की कुशलता के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।’

पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना: राहुल
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि नासिक के जाकिर हुसैन अस्पताल में मरीजों की मौत की खबर बेहद दुखद है। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। मैं राज्य सरकार और पार्टी कार्यकर्ताओं से हर संभव सहायता प्रदान करने की अपील करता हूं।

यह है पूरा मामला
महाराष्ट्र के नासिक में टैंकर से ऑक्सिजन लीक होने की घटना में 22 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है। यह घटना नासिक के जाकिर हुसैन हॉस्पिटल में घटी है। यहां अचानक ऑक्सिजन टैंकर से ऑक्सिजन लीक होने की वजह से पूरे अस्पताल परिसर में धुआं ही धुआं हो गया। मौके पर अधिकारियों की देखरेख में दुरुस्तीकरण का काम शुरू किया गया है। नासिक की फायर ब्रिगेड की टीम भी घटनास्थल पर मौजूद है।