कोरोना से मौतों के बहाने राहुल का पीएम मोदी पर निशाना, बोले- श्मशान-कब्रिस्तान का वादा पूरा किया

0
5

नई दिल्ली
कोरोना मरीजों की लगातार संख्या बढ़ती जा रही है। कोरोना के मामले पहले से कहीं अधिक सामने आ रहे हैं तो वहीं इस बीमारी से मरने वालों का भी आंकड़ा बढ़ा है। वहीं कोरोना को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार पर तंज कसा है। बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान भी राहुल गांधी ने कोरोना की तैयारियों को लेकर सरकार पर सवाल खड़े किए थे।

राहुल गांधी ने शनिवार ट्वीट करते हुए लिखा है कि दोनों जो कहा सो किया। कुछ ही दिन पहले बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर तीखे हमले किए।

बंगाल की एक चुनावी सभा में राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने कोरोना काल में भी गरीब मजदूरों की मदद नहीं की जो अपने घरों को लौटना चाहते थे। मोदी ने अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के नाम पर सिर्फ अपने उद्योगपतियों की मदद की।

शुक्रवार को राहुल गांधी ने केंद्र सरकार की कोविड नीति पर सवाल खड़े करते हुए लिखा कि तुगलकी लॉकडाउन लगाओ। यह पहला चरण था दूसरा घंटी बजाओ और तीसरा प्रभु के गुण गाओ।

इसके पहले राहुल गांधी ने कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ने को लेकर आरोप लगाया कि जरूरी चिकित्सा सुविधाओं के अभाव के बीच टीका का उत्सव एक ढोंग है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि ना टेस्ट, ना अस्पताल में बेड, ना वेंटिलेटर, ना ऑक्सीजन, टीका भी नहीं है, बस एक उत्सव का ढोंग है। पीएम केयर्स ?