बंगाल में चुनाव लड़ रहा करोड़पति पूर्व नक्सली नेता, मोदी को सैल्यूट कर बताई ममता के ‘अत्याचार’ की कहानी

0
6

विश्व गौरव/हिमांशु तिवारी, रायगंज में उत्तर दिनाजपुर कीकी करनदीघी विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी और पूर्व नक्सल नेता ने पीएम मोदी को दुनिया का सबसे बड़ा नेता बताया है। 651 करोड़ की संपत्ति का मालिक होने के बावजूद एक किराये के मकान में रहने वाले बिनॉय कुमार दास नामक इस निर्दलीय प्रत्याशी का कहना है कि पीएम मोदी ने भारत से कई समस्याओं को खत्म किया है।

एनबीटी ऑनलाइन से बातचीत के दौरान जब बिनॉय से पूछा गया कि नरेन्द्र मोदी और ममता बनर्जी में वो किसे चुनना चाहेंगे तो उन्होंने कहा, ‘पीएम नरेन्द्र मोदी इंटरनैशनल लीडर हैं। उन्होंने कश्मीर समस्या निपटा दी, राम मंदिर विवाद खत्म करके वहां मंदिर बनवा दिया, सीमा पर पाकिस्तान को करारा जवाब दिया, ये सब उनकी पहचान है। वहीं ममता बनर्जी सिर्फ बंगाल को लूट रही हैं। उन्होंने प्रदेश का करोड़ों करोड़ रुपये लूट लिया। मैंने पंचायत चुनाव लड़ा, उस दौरान टीएमसी ने आम लोगों पर बहुत अत्याचार किए। प्रत्याशियों को किडनैप किया गया। वो आज भी लोगों पर अत्याचार कर रहे हैं।’

‘आज के नक्सली पूंजीवादियों के गुलाम’
पीएम मोदी को लेकर बिनॉय कहते हैं, ‘मैं पीएम मोदी को दिल से सैल्यूट करता हूं। उन्होंने गरीबों के लिए काम किया है। उन्होंने लोकतंत्र को बचाया है। वो गरीबों के मसीहा हैं।’ इसके अलावा बिनॉय ने एनबीटी ऑनलाइन से बातचीत में ये भी कहा कि आज के नक्सली पूंजीवादियों के गुलाम हैं, सब कमीशन लेकर अपनी जेबें भर रहे हैं। बता दें कि 650 करोड़ 82 लाख 57 हजार रुपये की संपत्ति के मालिक बिनॉय आज भी शौकिया तौर पर किराये के घर में रहते हैं।