नोएडा में गनपॉइंट पर इंजीनियर से लूटी कार, पत्नी और बच्ची को 200 मीटर तक घसीटते ले गए

0
24

नोएडा
सूरजपुर कोतवाली एरिया में बदमाशों ने एक इंजीनियर के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। इंजीनियर की पत्नी और बच्ची का अपहरण कर लिया। बाद में बदमाश दोनों को 200 मीटर दूरी पर रोड किनारे फेंककर फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, ओप्पो कंपनी में तैनात इंजीनियर परिवार के साथ ब्रेजा कार में सवार होकर मिग्सन गोलचक्कर के पास से गुजर रहे थे। कार में उनकी पत्नी और बेटी भी सवार थी। उसी दौरान बदमाशों ने इंजीनियर निशांत को गनपॉइंट पर ले लिया। बदमाश उन्हें मौके पर ही छोड़ दिया और कार में सवार उनकी पत्नी और बेटी का अपहरण कर लिया।

बदमाशों की तलाश में की जा रही कॉम्बिंग
बाद में करीब 200 मीटर दूर दोनों को सड़क किनारे फेंककर बदमाश कार लूटकर फरार हो गए। उन्होंने राहगीरों की मदद से पुलिस को कॉल की। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बदमाशों की तलाश में कॉम्बिंग की जा रही है। साथ ही अन्य कोतवाली पुलिस को भी बदमाशों की खोज में लगाया गया है।

कार से उतरने के बाद ही छीन ली चाबी
ग्रेटर नोएडा के ओमेक्स पाम ग्रीन सोसायटी में रहने वाले निशांत परिवार के साथ रविवार शाम को 6 बजे पत्नी व बच्ची के साथ सब्जी खरीदने के लिए ब्रेजा कार से गए थे। उसी दौरान मिग्सन गोलचक्कर के पास बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर ले लिया। जबकि उनकी पत्नी-बच्ची कार में मौजूद थी। कार से उतरने के बाद ही चाबी छीन ली। बदमाश कार के अंदर बैठा गए।

बदमाशों की तलाश में लगाई गईं तीन टीमें
कार में मौजूद इंजीनियर की पत्नी व बच्ची बदमाशों को देखकर रोने लगी। करीब 200 मीटर तक बदमाश पत्नी व बच्ची का अपहरण कर दो सौ मीटर तक ले गए। उसके बाद दोनों को सड़क पर छोड़ कर फरार हो गए। किसी तरह पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया।
डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर का कहना है कि इंजीनियर का बयान दर्ज कर लिया गया है और बदमाशों की तलाश में तीन टीमें लगाई गई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।