बच्चों को आगे कर सड़क पर जुमे की नमाज पर उठे सवाल, तसलीमा नसरीन बोलीं- उन्हें सजा दो

0
32

रवि सिन्हा, हजारीबाग
झारखंड के हजारीबाग में सड़क जाम करके जुमे की नवाज अदा करने का मामला सामने आया है। बीजेपी विधायक ने इस मामले में जिला प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है। सड़क पर नमाज अदा करने का फोटो वायरल हो रहा है। इसमें कुछ बच्चे बीच सड़क पर नमाज अदा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसकी वजह से सड़क पर दोनों ओर लोगों की भीड़ लगी है।

वायरल फोटो पर लेखिका और सामाजिक कार्यकर्त्ता तसलीमा नसरीन ने कहा कि किसी भी धर्म में मानवता को परेशान करने की अनुमति नहीं दी जाती। तसलीमा नसरीन ने ट्वीट कर कहा कि इन बच्चों को सजा नहीं मिलनी चाहिए, बल्कि उन्हें सजा मिलें, जिसने बच्चों को सामने कर सड़क जाम कराया।

इस घटना के लिए छोटी मानसिकता वाले लोग जिम्मेदार: बीजेपी
इधर, हजारीबाग के बीजेपी विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि छोटे बच्चों को सामने कर सड़क पर नमाज पढ़ने के पीछे छोटी मानसिकता वाले लोग हैं। उन्होंने बताया कि आज यह मामला उनके संज्ञान में आया, इस संबंध में उन्होंने जिला प्रशासन से बात कर मामले में यथाशीघ्र कार्रवाई करने की मांग की। सड़क जाम कर नमाज पढ़ाने के खिलाफ सोशल मीडिया पर कई अन्य प्रतिक्रिया भी सामने आ रही हैं।

सड़क पर लगा जाम
गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर आज एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें हजारीबाग में बच्चों को आगे करके सड़क जाम कर नमाज अदा किया जा रहा है। सड़क पर बीचों-बीच नमाज अदा करने से दोनों ओर सड़कों पर जाम लगने की बात सामने आयी है।