बंगाल चुनाव: टॉलीवुड के 2 सितारों समेत एक और TMC विधायक ने थामा BJP का झंडा

0
38

कोलकाता (West Bengal Assembly Election 2021) की सरगर्मियां अपने उफान पर है। बुधवार को मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम विधानसभा सीट के लिए अपना नामांकन कर दिया। इस बीच, तृणमूल कांग्रेस के एक और विधायक गौरीशंकर दत्‍ता ने भारतीय जनता पार्टी का झंडा थाम लिया। टीएमसी की तरफ से विधानसभा चुनाव का टिकट न देने पर नाराज होकर दत्‍ता ने यह कदम उठाया है।वहीं, बंगाली फिल्‍मों की अभिनेत्री राजश्री राजबंशी और अभिनेता बोनी सेनगुप्ता भी बीजेपी में शामिल हो गए।

विधानसभा चुनावों से पहले से ही बीजेपी तृणमूल कांग्रेस का झटका देती रही है। ममता सरकार के मंत्री, सांसद समेत अब तक एक दर्जन से कहीं ज्‍यादा विधायक बीजेपी जॉइन कर चुके हैं। इनमें कभी ममता बनर्जी के खास रहे सुवेंदु अधिकारी का नाम प्रमुख है। बुधवार को कोलकाता में आयोजित एक कार्यक्रम में टीएमसी एमएलए गौरीशंकर दत्‍ता भी बीजेपी में शामिल हो गए। बंगाल बीजेपी अध्‍यक्ष दिलीप घोष ने उन्‍हें पार्टी की सदस्‍यता दिलाई।

मिथुन चक्रवर्ती भी कर चुके हैं बीजेपी जॉइन
दूसरी ओर, विधानसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी में लगातार बंगाली फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कलाकार शामिल हो रहे हैं। अभिनेत्री राजश्री राजबंशी और अभिनेता बोनी सेनगुप्‍ता ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है। इससे पहले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को बीजेपी अपने पाले में कर चुकी है। बीजेपी में शामिल होते ही मिथुन ने अपने इरादे भी स्‍पष्‍ट कर दिए हैं। उनका कहना है कि अगर कोई उनका हक मारेगा तो वह कोबरा की तरह तनकर खड़े हो जाएंगे।