महिला दिवस पर गुजरात की युवती से अजमेर में गैंगरेप, बेहोशी की हालत में मिली पीड़िता

0
85

अजमेरएक ओर जहां विश्व भर में महिला दिवस मना कर महिलाओं के मान सम्मान और इज्जत को लेकर बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर अजमेर में गुजरात की युवती की इज्जत को कुछ दरिंदों ने तार-तार कर दिया। प्रदेश में बढ़ते महिला अपराध और दुष्कर्म के मामले महिला दिवस पर भी नहीं थमे। मिली जानकारी के अनुसार, युवती से दुष्कर्म कर आरोपी उसे बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गए। इस बात का खुलासा तब हुआ कि जब पुलिस को गश्त के दौरान पीड़ित युवती मिली। युवती की हालत देखते हुए उसे तुरंत जेएलएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां फिलहाल उसका इलाज जारी है।

अस्पताल में इलाज जारी
अजमेर के दक्षिण डीएसपी मुकेश सोनी ने बताया कि रामगंज थाना पुलिस रात्रि में गश्त कर रही थी। इसी दौरान एक युवती बेहोशी की हालत में उन्हें नजर आई। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने गंभीरता से लेते हुए तुरंत जेएलएन अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में उसे इलाज दिया गया। इसके बाद अलवर गेट थाना अधिकारी सुनीता गुर्जर से उसके बयान दर्ज करवाए गए। इसमें उसने बताया कि कुछ युवकों ने उसे किसी स्थान पर ले जाकर अपनी हवस का शिकार बनाया । इसके बाद सभी उसे छोड़कर फरार हो गए।

सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं
डीएसपी सोनी ने बताया कि पीड़िता गुजरात की रहने वाली है। फिलहाल उसे अस्पताल में इलाज दिलवाया जा रहा है। पीड़िता के कलम बंद बयान करवा कर आरोपियों की गहनता से तलाश की जाएगी। मामले में मुकदमा दर्ज करके अब घटनास्थाल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

रिपोर्ट-नवीन वैष्णव