केरल में बीजेपी के ‘श्रीधरन कार्ड’ पर बोले थरूर- उनको सियासी अनुभव नहीं, कोई असर नहीं पड़ेगा

0
3

नई दिल्ली
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और तिरुवंतपुरम से सांसद शशि थरूर () ने मेट्रो मैन (Metro Man) ई. श्रीधरन (E. Sreedharan BJP) को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि श्रीधरन तीन भाजपा केरल चुनाव में कुछ सीटों को छोड़कर गंभीर दावेदार नहीं है, उसने पिछली बार जो एक सीट जीती थी, उस प्रदर्शन में सुधार करना उसके लिए मुश्किल होगा। गौरतलब है कि लखनऊ से लेकर कोच्चि तक देश के कई शहरों में मेट्रो रेल नेटवर्क का खाका श्रीधरन ने ही तैयार किया है।

नहीं पड़ेगा कोई प्रभाव- थरूरथरूर ने कहा, ‘केरल चुनाव पर ई श्रीधरन के प्रभाव का सबसे महत्वपूर्ण प्रभाव खुद भाजपा में शामिल होने की घोषणा के रूप में सामने आएगा। ई. श्रीधरन को कोई राजनीतिक अनुभव नहीं है, केरल चुनाव में उनका प्रभाव न्यूनतम रहने की उम्मीद है।’

बीजेपी ने खेला दांवकेरल में अगले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। बीजेपी का यहां खास प्रभाव नहीं है मगर भगवा पार्टी इस बार कोई कसर नहीं छोड़ रही। कुछ ही दिन पहले केरल से ताल्लुक रखने वाले और मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई. श्रीधरन ने बीजेपी जॉइन की है। जिसके बाद बीजेपी को उम्मदी है कि केरल में अब रिजल्ट उनके मुताबिक आएंगे। बीजेपी में शामिल होने के बाद श्रीधरन ने भी कहा था कि बीजेपी अब राज्य में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

सीएम पद के दावेदार श्रीधरनश्रीधरन केरल में सीएम पद के दावेदार बन गए हैं। उन्होंने लव जिहाद के मामले में कहा है कि वह भी लव जिहाद के खिलाफ हैं, क्योंकि हिंदू लड़कियों को बरगलाया जा रहा है। श्रीधरन में कहा है कि वह जानते हैं कि केरल में लव जिहाद हो रहा है। दक्षिणी राज्य में चुनाव से पहले उनके इस बयान के बाद हलचल मच गई है। इस बयान को चुनावी रणनीति से जोड़कर देखा जा रहा है।