शशि थरूर ने दिखाई तस्वीर, कहा- बीजेपी की पार्टी खत्म, यूजर बोला- 44 से 4 पर आ जाओगे

0
44

नई दिल्ली
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और तिरुवंतपुरम से सांसद शशि थरूर ने तस्वीर पोस्ट कर भाजपा पर हमला बोला। थरूर के ट्वीट पर यूजर्स ने उल्टा उनके ही मजे ले लिए और सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल कर दिया। इसके पहले भी थरूर ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों पर एक व्यंगात्मक ट्वीट किया था। इसमें थरूर ने बाबा रामदेव के शीर्षासन करते हुए एक कार्टून पोस्ट किया था।

शशि थरूर ने किया बीजेपी पर हमलाशशि थरूर ने एक तस्वीर की। इस तस्वीर में एक मंच बना हुआ है और सामने कुछ कुर्सियां पड़ी हुईं हैं। मंच पर पीएम मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कुछ अन्य नेताओं की तस्वीर लगी है। सामने जो कुर्सियां पड़ी हुई हैं उनमें सिर्फ एक आदमी बैठा हुआ है। बाकी पांच लोग मंच पर बैठे हुए हैं। थरूर ने इस तस्वीर को पोस्ट किया और हैशटैग लगाकर लिखा बीजेपी पार्टी खत्म।

थरूर ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि मंच पर पांच लोग। सात नेताओं के चित्र। दर्शकों में एक आदमी, और यह केरल भी नहीं है! उनके इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने उनके मजे ले लिए। एक यूजर्स ने कहा कि आप 44 से 4 पर आ जाओगे। वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने पुरानी तस्वीर पोस्ट कर राहुल गांधी की रैली की याद दिला दी जिसमें कुर्सियां खाली पड़ी हैं।