युवक को गोलियों से भूनकर पुलिस का इंतजार करते रहे हत्यारे, बोले- वीडियो YouTube पर आना चाहिए

0
13

निखिल शर्मा, बिजनौर
उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में पुलिस से बेखौफ दबंगों ने सरेआम एक युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, वारदात को अंजाम देकर आधे घंटे बाद तक आरोपी पुलिस के आने का इंतजार करते रहे। आरोपियों की सनक का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वह पुलिस के सामने भी लोगों से चिल्ला-चिल्लाकर कहते रहे कि उनका यह वीडियो यूट्यूब पर आना चाहिए। पुलिस ने मौके से 4 आरोपियों को तमंचे सहित गिरफ्तार किया है।

घटना शुक्रवार दोपहर की है। बताया जाता है कि स्योहारा गिरधर कर रहने वाला 27 साल का रचित पुत्र बबलू जाट कस्बा झालू के बाजार में खरीदारी के लिए गया था। इसी दौरान झालू के मोहल्ला पीरजादगान में रहने वाले आधा दर्जन युवकों ने रचित पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। आरोपियों ने एक दर्जन राउंड से अधिक फायरिंग की। इस दौरान रचित जान बचाने के लिए एक दुकान में घुस गया। मगर बेखौफ आरोपियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर रचित की हत्या कर डाली।

पुलिस के आने का करते रहे इंतजार
आरोपियों के खतरनाक मंसूबों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रचित के कत्ल के बाद उसके कातिल पुलिस के आने तक घटनास्थल के आसपास ही टहलते रहे। पुलिस के आते ही चार आरोपियों ने तमंचे सहित पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी आरोपियों को साथ ले जाने लगे तो यहां भी आरोपियों के चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी, बल्कि बाइक पर बैठते-बैठते आरोपियों ने आसपास खड़े लोगों से धमकी भरे अंदाज में यह तक कहा कि इस पूरी घटना की वीडियो यूट्यूब पर आना चाहिए।

एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि मौके से मौहल्ला पीरजादगान के रहने वाले आरोपी शारिक, शादाब, शहजाद और शहबाज को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से तमंचे भी बरामद हुए हैं। घटना में पुरानी रंजिश की बात सामने आई है। एक आरोपी मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश जारी है।