पीस पार्टी ने BJP विधायक संगीत सोम को बताया मीट का कारोबारी, कहा- ‘मुसलमानों को ना दें सलाह’

0
15

राशिद जहीर, मेरठ
मेरठ के फायर ब्रांड बीजेपी विधायक के हालिया बयान पर के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने जवाबी हमला बोला है। चौहान ने कहा है कि पहले संगीत सोम अपने सरधना क्षेत्र के स्वास्थ्य केंद्रों का ध्यान दें, उसके बाद मुसलमानों को पाकिस्तान जाने की सलाह दें। शादाब चौहान यहीं नहीं रुके। उन्‍होंने कहा कि संगीत सोम अगर क्षत्रिय हैं तो असली क्षत्रिय के बेटे शादाब चौहान को पाकिस्‍तान भेजकर दिखाएं। हिंदुस्तानियों को पाकिस्तान भेजने वाला सबसे बड़ा देशद्रोही है। मीट के कारोबारी संगीत सोम एक क्षत्रिय नौजवान को सलाह ना दें कि उसको कहां जाना है।

शादाब चौहान ने कहा कि एक तरफ संगीत सोम गोश्त का कारोबार करते हैं, दूसरी तरफ मुसलमानों को पाकिस्तान जाने के बारे में सलाह देते हैं। बता दें कि एक दिन पहले विधायक संगीत सोम ने कहा था कि जिन मुसलमानों को वैज्ञानिकों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा नहीं है, वे पाकिस्तान चले जाएं। कई विपक्ष नेताओं ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया जताई थी।

‘पहले बीजेपी वाले लगवाएं, तब लगवाऊंगा वैक्‍सीन’
गुरुवार को पीस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शादाब चौहान ने भी संगीत सोम को नसीहत दी। उन्‍होंने कहा कि वह पहले अपने सरधना क्षेत्र के स्वास्थ्य केंद्र पर ध्यान दें। वैज्ञानिकों पर उन्हें पूरा भरोसा है, बस पहले बीजेपी के कैबिनेट मंत्री और बड़े नेता इस वैक्सीन को लगवाएं, उसके बाद ही वह लगवाएंगे। बताते चलें कि संगीत सोम अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहते हैं।