जीतन राम मांझी ने राहुल गांधी, चिराग और तेजस्वी पर कसा तंज, बोले- तीनों कहीं जाते हैं हनीमून मनाने

0
5

पटना
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी, एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर उनके कुंवारेपन को लेकर तंज कसा है।

उन्होंने कहा है कांग्रेस नेता राहुल गांधी, एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समय आने पर अपना हनीमून मनाने जाते हैं। जीतन राम मांझी ने कहा, ‘ये हिन्दुस्तान के, बिहार के तीनों जो युवराज लोग हैं, चाहे राहुल गांधी हों, चिराग पासवान हों या तेजस्वी यादव हों समय आने पर तीनों अपना कहीं हनीमून बनाने जाते हैं, क्या करने जाते हैं पता नहीं।’

इससे पहले आज मांझी के आवास पर ‘हम’ की कार्यक़ारिणी बैठक हुई। जिसमें फ़ैसला लिया गया कि जीतन मांझी अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे। दरअसल काफी समय से चर्चा थी कि संतोष सुमन को पार्टी का अध्यक्ष बनाया जा सकता है। हालांकि मांझी ने स्पष्ट कर दिया कि फ़िलहाल पार्टी की कमान उनके हाथ में ही रहेगी। मांझी ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में अगर हमारी पार्टी के लोग 7 सीटों पर जीत जाते तो सत्ता हमारे पास रहती।