मोहन भागवत और RSS मुख्यालय को उड़ाने की धमकी, किसान नेता के खिलाफ FIR

0
13

बैतूल
दो दिन पहले RSS प्रमुख मोहन भागवत और संगठन के मुख्यालय को उड़ाने की धमकी देने वाले किसान नेता के खिलाफ बैतूल में एफआईआर दर्ज हो गई है। बीजेपी के बैतूल जिला अध्यक्ष आदित्य बाबला शुक्ला की शिकायत पर मंगलवार को कोतवाली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है, लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

घटना सोमवार की है जब किसानों का जत्था नागपुर से नई दिल्ली जाते हुए बैतूल में रुका था। यहां किसान संगठनों ने उनका भव्य किया था। इस मौके पर बैतूल के मुलताई में शहीद किसान स्तंभ पर किसानों की एक सभा हुई थी। इसी दौरान अरुण वनकर ने यह धमकी दी थी। वनकर ने के लिए भी अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था।

मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी किसानों पर गोलियां नहीं चला सकते नहीं तो सेना के जवान विद्रोह कर देंगे। फिर भी यदि सरकार ने ऐसा किया तो हम मोहन भागवत को उड़ाएंगे, आरएसएस के हेडक्वार्टर को उड़ा देंगे। अब किसान दिल्ली में घुस गए हैं। मोदी के सामने एक ही रास्ता है या तो कानून पीछे लें नहीं तो उन्हें आत्महत्या करनी पड़ेगी।

कोतवाली थाना प्रभारी संतोष पंद्रे ने बताया कि अरुण वनकर ने सोमवार को मुलताई में शहीद किसान स्तम्भ पर अपने भाषण में कहा था कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों पर गोलियां चलाएंगे, तो हम नागपुर में आरएसएस के प्रमुख के साथ आरएसएस मुख्यालय को भी उड़ा देंगे। इस मामले में उनके खिलाफ धारा 505 (2) और 506 में मामला दर्ज किया गया है।