नए साल में एक मंच पर आएंगे अजित पवार और फडणवीस, पुणे में होगा कार्यक्रम

0
4

पुणे
महाराष्ट्र के मुख्य उपमुख्यमंत्री अजित पवार और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस नए वर्ष में एक बार फिर से एक मंच पर आने वाले हैं। पुणे शहर में विकास काम के उद्घाटन के लिए यह दोनों नेता एक मंच को साझा करने वाले हैं। पुणेकरों को इसी बहाने अजीत पवार और देवेंद्र फडणवीस की बयानबाजी सुनने को मिलेगी। हाल में हुए विधानसभा के अधिवेशन में अजित पवार और देवेंद्र फडणवीस के बीच की जुगलबंदी को काफी पसंद किया गया था।

सुबह सुबह दोनों नेताओं ने ली थी शपथ
देवेंद्र फडणवीस और अजीत पवार ने पिछले साल सुबह-सुबह मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेकर महाराष्ट्र में राजनीतिक भूचाल ला दिया था। यह घटना आज भी लोगों के दिलों में ताजा है। अब यह दोनों नेता पुणे महानगरपालिका ( Function) के एक कार्यक्रम में नए साल में पहली बार एक मंच पर आने वाले हैं। भामा आसखेड़ पानी सप्लाई योजना के लोकार्पण के मौके पर पवार और फडणवीस एक मंच पर आयेंगे। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Central Minister Prakash Javadekar) भी आएंगे। ऑनलाइन तरीके से होने वाला यह कार्यक्रम 1 जनवरी को किया जाएगा।

कोरोना सेंटर के उद्घाटन के मौके पर आए थे साथ
इसके पहले अजीत पवार और देवेंद्र फडणवीस कुछ महीने पहले पुणे के बानेर स्थित कोरोना सेंटर के उद्घाटन के समय पर एक मंच पर आए थे। दोनों की मौजूदगी ने राज्य की सियासत को काफी गर्म किया था। इस कार्यक्रम में भी दोनों नेताओं ने जमकर बयानबाज़ी की थी। इस कार्यक्रम में देवेंद्र फडणवीस जब भाषण कर रहे थे तब माइक से आवाज ठीक प्रकार से नहीं आ रही थी उस समय मजाकिया लहजे में फडणवीस ने कहा था कि मेरी आवाज को कोई दवा नहीं सकता है।