अमित शाह पूर्वोत्तर के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे असम, सोनोवाल ने किया स्वागत

0
36

गुवाहाटी के लोकप्रिय गोपीनाथ बारदोलोई इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर शाह का कुछ कलाकारों और स्थानीय कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पूर्वोत्तर के तीन दिवसीय दौरे पर शुक्रवार देर रात असम पहुंच गए। असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल ने उनकी अगवानी की।
गुवाहाटी के लोकप्रिय गोपीनाथ बारदोलोई इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर शाह का कुछ कलाकारों और स्थानीय कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।
गुवाहाटी पहुंचे अमित शाहबीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह का गुवाहाटी के लोकप्रिय गोपीनाथ बारदोलोई इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर कुछ कलाकारों और स्थानीय कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। असम के सीएम और पूर्व केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने एयरपोर्ट पर उनकी अगवानी की। (ANI)
सरमा ने भी की मुलाकातपूर्वोत्तर लोकतांत्रिक गठबंधन के संयोजक हिमंत विश्व सरमा ने भी शाह से एयरपोर्ट पर मुलाकात की। उन्होंने इससे पहले जानकारी दी थी कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता शाह राज्य पार्टी कोर समिति और बोडोलैंड प्रादेशिक परिषद के नवनिर्वाचित सदस्यों से मुलाकात करेंगे। उन्होंने बताया कि युनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल-भाजपा-गण सुरक्षा पार्टी गठबंधन का 23 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल भी उनसे कई मुद्दों पर चर्चा करेगा।
कामाख्या मंदिर में करेंगे पूजामुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल और राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारी उनसे राज्य से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे। रविवार की सुबह, शाह असम के कामाख्या मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे और मणिपुर के लिए रवाना होंगे जहां उन्हें विभिन्न योजनाओं की शुरुआत करनी है। सरमा ने बताया कि शाह रविवार शाम को दिल्ली लौटेंगे।

Overwhelming joy & enthusiasm as people cheer, dance and sing to welcome our beloved leader and Union Home Minister… https://t.co/CvXqHr7Yca— Himanta Biswa Sarma (@himantabiswa) 1608924023000

कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकतशाह के आधिकारिक कार्यक्रम में मध्य असम के बाताद्रव में वैष्णव संत श्रीमंत शंकरदेव के जन्मस्थान के सौंदर्यीकरण कार्यक्रम की आधारशिला रखना शामिल है। सरमा ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री शाह गुवाहाटी में 860 करोड़ रुपये की लागत से स्थापित होने वाले देश के सबसे बड़े मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की आधारशिला भी रखेंगे।

#WATCH | Union Home Minister and BJP leader Amit Shah arrives in Guwahati, Assam. https://t.co/xSqF7EctaG— ANI (@ANI) 1608923668000