तृणमूल में सबसे बड़ी तोड़फोड़ कर शाह की ललकार- चुनाव तक अकेली रह जाएंगी दीदी

0
18

कोलकाता
केंद्रीय गृहमंत्री के बंगाल दौरे के दौरान प्रदेश की सियासत गर्मा गई है। ममता बनर्जी से उनका सबसे बड़ा योद्धा छीनने के बाद अमित शाह ने टीएमसी सरकार के खिलाफ ललकार लगाई है। शाह ने कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी 200 से ज्यादा सीटें लेकर आएगी। शाह इसके अलावा प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर ममता सरकार पर जमकर बरसे।

अपने भाषण में अमित शाह ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘दीदी कहती हैं कि बीजेपी सभी दलों से दलबदल करती है। मैं दीदी को याद दिलाना चाहता हूं कि आपकी मूल पार्टी भी कांग्रेस ही थी। यह तो सुगबुगहाट है। जिस प्रकार की सुनामी मैं देख रहा हूं, वैसी ममता बनर्जी ने कल्पना भी नहीं की होगी।’ उन्होंने कहा कि ये जो लोग बीजेपी में आ रहे हैं, कभी मां-माटी-मानुष के नारे के साथ आगे बढ़े थे। आज इन लोगों का मोहभंग हो गया।

‘बीजेपी को मिलेंगी 200 से ज्यादा सीटें’
शाह ने सवाल किया कि बंगाल में विकास क्यों नहीं हो रहा है? ममता केवल अपने भतीजे और करीबियों को मंत्री पद देना चाहती हैं। गरीबों के लिए वह कुछ नहीं कर रही हैं। जो केंद्र सरकार आम लोगों के लिए पैसे भेजती है, उन्हें जरूर मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने अपनी ताकत का अहसास दिला दिया है। अब आगामी विधानसभा चुनाव में भी पार्टी 200 सीटों से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

गरीबों का अनाज टीएमसी चट कर गईः शाह
टीएमसी पर हमलावर होते हुए शाह ने कहा कि मोदी जी ने गरीबों के लिए जो अनाज भेजे थे, वह तृणमूल कांग्रेस चट कर गई। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के काफिले पर बड़े-बड़े पत्थर फेंके गए। हम इससे डरने वाले नहीं हैं। बंगाल की जनता परिवर्तन का पूरा मन बना चुकी है। बंगाल के सारे समस्या का समाधान मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार ही कर सकती है, इसलिए चुनाव तक हम सभी बीजेपी वर्कर्स ने टीएमसी को हराने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि और उनके साथियों के अलावा जो साथी दूसरे दलों से आए हैं, इनलोगों का बीजेपी पूरे मन से स्वागत करती है।

सुवेंदु संग 9 विधायक और एक TMC सांसद ने भगवा झंडा थमा
अमित शाह की इस रैली में ममता के करीबी और प्रदेश सरकार के पूर्व परिवहन मंत्री सुवेंदु अधिकारी ने बीजेपी का दामन थाम लिया। उनके साथ अलग-अलग दलों के नौ विधायक और टीएमसी के दो बार के सांसद सुनील मंडल भी शनिवार को बीजेपी में शामिल हुए।