सीएम ममता ने लगाया AIMIM चीफ ओवैसी पर गंभीर आरोप, कहा- BJP से पैसे लेकर अल्पसंख्यक वोट बंटवा देते हैं

0
8

कोलकाता
बिहार विधानसभा चुनावों के बाद अब 2021 में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। बीजेपी इस चुनाव में पूरी ताकत झोंक रही है। कुछ दिन पहले हैदराबाद में हुए निकाय चुनावों में बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन किया है। इसको देखते हुए ये चुनाव और भी दिलचस्प होता नजर आ रहा है। बीजेपी काफी पहले से ही चुनावी जमीन तैयार करने में जुटी हुई थी। पश्चिम बंगाल की सीएम ने एआईएमआईएम चीफ पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

बीजेपी ने कसी कमरबंगाल में बीजेपी पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ने की तैयारी में है। पार्टी ने इसके लिए पूरी तैयारी भी कर ली है। पिछले दिनों भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वहां एक रैली भी की थी। अब राज्य में बीजेपी की बढ़ती पैठ के बीच ममता बनर्जी ने पर आरोप लगाया है। ममता ने कहा है कि बीजेपी एआईएमआईएम को पैसे देकर अल्पसंख्यक वोट बंटवा रही है।

ओवैसी पर बरसीं ममताममता बनर्जी ने बंगाल के जलपाईगुड़ी में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘अल्पसंख्यकों के वोटों को विभाजित करने के लिए उन्होंने (बीजेपी) हैदराबाद की एक पार्टी (एआईएमआईएम) को पकड़ा है। बीजेपी उन्हें पैसे देती है और वे वोटों को बांटने का काम करते हैं। बिहार चुनाव में यह देखा भी गया है।’

बीजेपी पर निशाना सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी को सबसे बड़ा चोर बताया। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी से बड़ा कोई चोर नहीं है। वे चंबल के डकैत हैं। उन्होंने 2014, 2016 और 2019 के चुनावों में कहा कि सात चाय बागान दोबारा खोले जाएंगे और केंद्र सरकार उनका अधिग्रहण करेगी। वे अब नौकरी के वादे कर रहे हैं। वे ठग रहे हैं।’

ममता का आरोपपश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर खुलकर हमला बोला। एक सभा में बोलते हुए ममता ने कहा कि बीजेपी ने समुदायों के बीच दंगों और नफरत को नया धर्म बनाया है। ममता ने बीजेपी को चुनौती दी कि वह देश का राष्‍ट्रगान बदलकर दिखाए उसे माकूल जवाब मिलेगा। ममता ने आरोप लगाया कि बीजेपी बंगाल को दंगाग्रस्‍त गुजरात में बदलना चाह रही है।