शिवराज के सामने अफसरों को आदेश दे रहे सिंधिया, कांग्रेस बोली- MP का सीएम कौन

0
24

भोपाल
कांग्रेस के निशाने पर रहते हैं। शुक्रवार को वह मध्यप्रदेश के दौरे पर थे। भोपाल पहुंचने के बाद वह सबसे पहले सीएम से मिलने उनके आवास पहुंचे थे। उसके बाद दोनों नेता इंदौर के लिए रवाना हो गए थे। ड्रग माफियाओं पर कार्रवाई को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अधिकारियों के साथ मीटिंग की थी।

सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वह एक सोफे पर बैठे हैं। वहीं, उनके बगल के सोफे पर सीएम शिवराज और इंदौर सांसद शंकर लालवानी बैठे हैं। तस्वीर में यह दिख रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया सामने खड़े पुलिस के बड़े अधिकारी को कुछ निर्देश दे रहे हैं। वहीं, बगल में बैठे सीएम शिवराज सिंह चौहान सिर्फ देख रहे थे। यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

कांग्रेस ने पूछा सीएम कौन
वायरल तस्वीर पर कांग्रेस ने भी सवाल किया है। कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की तस्वीर को ट्वीट करते हुए पूछा है कि एमपी का सीएम कौन? शुक्रवार को शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर विमानतल पर अफसरों के साथ हुई बैठक में ड्रग के खिलाफ मुहिम में पुलिस प्रशासन को फ्री हैंड दिया, निर्देश सिंगल सोफे पर बैठे ज्योतिरादित्य सिंधिया दे रहे हैं। CM, सांसद के साथ लंबे सोफे पर बैठे हैं? चित्र पूछ रहा है, सीएम कौन है?

हालांकि कांग्रेस के इस हमले पर बीजेपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं है। लेकिन भोपाल पहुंचने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने तमाम समर्थकों के साथ शिवराज सिंह चौहान से मिलने गए थे। इसके साथ ही सभी लोग जानते हैं कि शिवराज की सरकार ज्योतिरादित्य सिंधिया की वजह से ही बनी है। इसकी वजह से सरकार में उनका दखल है। कांग्रेस में रहते हुए भी सिंधिया ग्वालियर में अपने आवास पर बुलाकर अधिकारियों की बैठक लेते थे।