बंगाल में जेपी नड्डा का ममता पर वार, बोले- इन्होंने तो कोरोना मरीजों का डेटा छिपाया

0
12

कोलकाता
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव () में राजनीतिक जमीन मजबूत करने के इरादे से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) जी जान से जुटी है। जेपी नड्डा ने बुधवार को कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित किया। ने कहा कि बंगाल में महिलाओं के साथ घरेलू अपराध, ह्यूमन ट्रैफिकिंग, रेप जैसी घटनाएं बहुत होती हैं। ममता दी ने क्राइम ब्यूरो को इन आंकड़ों को सामने रखने से रोक दिया। इतना ही नहीं, कोरोना के असली आंकड़े भी छिपा लिए गए। उनकी सरकार ने राजनीतिक लाभ के लिए लोगों को मुख्यधारा के मामलों में शामिल होने से रोक दिया।

इससे पहले जेपी नड्डा ने कहा कि 2021 विधानसभा चुनाव में बीजेपी यहां 200 सीटों से विजयी होगी। नड्डा ने कार्यकर्ताओं से 2021 चुनाव में राज्य से ममता सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की। इसी के साथ टीएमसी में चल रही अंदरूनी कलह पर निशाना साधते हुए परिवार की पार्टी बताया।

‘ममता की सरकार को उखाड़ देंगे’ममता सरकार पर हमला बोलते हुए नड्डा ने कहा, ‘बंगाल की जनता बीजेपी के साथ है, मोदी के साथ है। बंगाल में अब अंतिम छलांग लगानी बाकी है और वो अब हम लोग आपके आशीर्वाद से 2021 में लगाएंगे और यहां ममता की सरकार को उखाड़ देंगे और बीजेपी सरकार बनाएंगे।’