Love Jihad पर सीएम शिवराज का MP की जनता को संदेश- प्यार की आड़ में धर्मांतरण नहीं चलेगा

0
16

भोपाल।
: () ने सोमवार प्रदेश की जनता के नाम अपने संदेश में एक बार फिर लव जिहाद को लेकर उनकी सरकार के सख्त रवैये को दोहराया। सीएम ने कहा है कि कुछ लोग बहला-फुसला कर शादी कर लेते हैं। बाद में धर्मांतरण का कुचक्र रचा जाता है। प्रेम की आड़ में ऐसी करतूत नहीं चलेगी। सीएम ने प्रदेश को लोगों को वैक्सीन आने तक कोरोना के प्रति सावधानी बरतने की अपील करने के साथ कृषि बिल पर केंद्र सरकार के साथ मजबूती से खड़े रहने का ऐलान भी किया।

सीएम ने कहा कि महिला सशक्तिकरण उनकी सरकार का लक्ष्य है। इसे ध्यान में रखते हुए प्रदेश सरकार लव जिहाद ( ) के खिलाफ जल्द ही कानून लाएगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी () ने किसानों के हित में संसद में तीन कानून बनाए हैं। इन कानूनों के अंतर्गत MSP की व्यवस्था जारी रहेगी। मंडियां भी समाप्त नहीं होंगी। उनकी सरकार पूरी ताकत से किसानों का हित साधने वाले इन कानूनों के साथ () खड़ी है।

सीएम ने प्रदेश के किसानों को आश्वस्त किया कि धान की खरीदी लगातार जारी रहेगी। उनकी सरकार ने किसानों के हित में कई कदम उठाए हैं। गेहूं के दाने-दाने की खरीदी की गई, फिर ज्वार, बाजरे और अब धान की खरीद में भी कोई रुकावट नहीं आएगी। उन्होंने खेती को फायदे का धंधा बनाने का संकल्प भी दोहराया।

सीएम ने प्रदेश के लोगों से कोरोना संक्रमण को लेकर सावधानी बरतने की सलाह भी दी। शिवराज ने कहा कि भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, रतलाम, धार, विदिशा ऐसे ज़िले हैं जहां विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। को रोकने के लिए समाज के साथ मिलकर सरकार लगातार उपाय कर रही है।