PM Modi Mann Ki Baat: कोरोना, किसान आंदोलन के बीच मोदी करेंगे मन की बात

0
32

नई दिल्ली
किसानों के आंदोलन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार सुबह 11 बजे रेडियो पर ‘मन की बात’ () करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी देश और विदेश में जनता के साथ अपने विचार साझा करेंगे। कार्यक्रम से पहले कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी किसानों को लेकर कुछ बात कह सकते हैं। इसके अलावा पीएम मोदी कोरोना वैक्सीन ( Corona Vaccine) पर भी देशवासियों को अपडेट दे सकते हैं। ये मन की बात 2.0 का 18वां संस्करण है।

किसान आंदोलन पर बोल सकते हैं पीएमपीएम मोदी का कार्यक्रम मन की बात में हमेशा से ही वो कुछ नया देशवासियों के साथ साझा करते रहे हैं। इस वक्त देश में किसानों का आंदोलन चल रहा है। ये किसान नए फॉर्म कानून को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी किसानों के लिए कुछ बात कह सकते हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने रविवार को तीन वैक्सीन सेंटरों का दौरा किया है, जहां पर कोरोना वैक्सीन तैयार की जा रही है।

कोरोना पर भी कर सकते हैं बातचीत में देशवासियों को कोरोना वैक्सीन पर कोई जानकारी दे सकते हैं। इसके साथ ही देश में कोरोना के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं और लोगों ने कोरोना गाइडलाइंस को फॉलो करना बंद कर दिया है ऐसे में वो देशवासियों से अपील कर सकते हैं कि जब तक वैक्सीन आ नहीं जाती और लग नहीं जाती तब तक किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें।

नहीं थम रहा किसानों का गुस्साकेंद्रीय सरकार ने किसानों (Farmers Protest Latest Update) को बातचीत का ऑफर दे दिया है लेकिन अभी फिलहाल किसानों का गुस्सा नहीं थम रहा है। हरियाणा के जींद से किसानों का दिल्ली की ओर कूच करना शनिवार को भी जारी रहा। शुक्रवार देर शाम से ही पंजाब के किसान दिल्ली की ओर रवाना होने शुरू हो गए थे लेकिन काफी किसान किनाना से लेकर पौली गांव तक बन रहे चार लेन मार्ग पर रूके हुए थे। इसके साथ ही किसानों की मांग है कि वो जंतर-मंतर पर पर ही अनशन करेंगे और सरकार उनको ये इजाजत दे।