ममता के किले में सेंध? TMC नेता मिहिर गोस्वामी बीजेपी में शामिल

0
30

कोलकाता
‘मिशन बंगाल’ में जुटी बीजेपी ने अब सीएम की पार्टी के किले को तोड़ना शुरू कर दिया है। खबर है कि टीएमसी के कई नेता आने वाले दिनों में बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं, जिसके लिए संगठन स्तर पर तमाम इंतजाम कर लिए गए हैं।

शुक्रवार को इसकी शुरुआत भी हो गई है और ममता बनर्जी के खास नेताओं में से एक ने अब बीजेपी का दामन थाम लिया है। इससे पहले ममता सरकार के मंत्री ने भी टीएमसी से इस्तीफा दे दिया था और कयास लगाए जा रहे हैं कि वह भी बीजेपी में शामिल होंगे।

शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे थे मिहिर गोस्वामी
बीजेपी में शामिल होने वाले मिहिर गोस्वामी ने पार्टी की सदस्यता राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के साथ ली। मिहिर पश्चिम बंगाल की दक्षिण कूचबिहार की सीट से विधायक हैं। मिहिर शुक्रवार को कोलकाता से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। मिहिर बीजेपी सांसद निशिथ प्रमाणिक के साथ दिल्ली आए थे। इसके बाद उन्होंने बीजेपी कार्यालय में सदस्यता ली।

सुवेंदु अधिकारी ने मंत्रिपरिषद से दिया इस्तीफा
बता दें ममता बनर्जी सरकार के परिवहन मंत्री सुवेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को राज्य के मंत्रिपरिषद से इस्तीफा दे दिया था। सुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ को इस्तीफा भेजा था। माना जा रहा है कि सुवेंदु भी अगले कुछ दिनों में बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।