टेरर फंडिंग में PDP नेता वाहिद पारा अरेस्ट, महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर साधा निशाना

0
20

श्रीनगर
टेरर फंडिंग मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी () ने पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी () के यूथ विंग के अध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस कार्रवाई के खिलाफ पूर्व सीएम () ने निशाना साधा है। मुफ्ती ने वाहिद को बेकसूर करार देते हुए केंद्र की बीजेपी सरकार पर जम्मू-कश्मीर में भी ‘गुजरात मॉडल’ लागू करने का आरोप लगाया है।

एनआईए ने आतंकवादियों की मदद के आरोप में पकड़े गए निलंबित डीएसपी देविंदर सिंह केस में पीडीपी नेता वाहिद पारा के खिलाफ कार्रवाई की है। इस मामले में पीडीपी चीफ महबूबा ने खुलकर पार्टी कार्यकर्ता का पक्ष लिया है। उन्होंने वाहिद को गलत तरीके से फंसाने का आरोप लगाया है। वहीं बीजेपी ने महबूबा पर पाकिस्तान के हाथों में खेलने का आरोप लगाया है।

महबूबा ने मुफ्ती ने वाहिद की ईमानदारी की व्यक्तिगत तौर पर जिम्मेदारी लेते हुए कहा, ‘जम्मू-कश्मीर में अगस्त 2019 से मुस्लिमों पर जुल्म करने का गुजरात मॉडल जोरों पर है। यह वही नया कश्मीर है, जिसमें वे चाहते हैं कि हम रहें। जल्द से जल्द वाहिद की रिहाई सुनिश्चित करना और न्याय देना न्यायपालिका पर है।’ उन्होंने कहा कि वाहिद ने डीडीसी चुनावों के लिए नामांकन किया और फिर उनपर यह कार्रवाई हो गई।

महबूबा ने ट्विटर पर बीजेपी नेता राजनाथ सिंह का एक वीडियो भी शेयर किया। राजनाथ ने गृहमंत्री के कार्यकाल के दौरान जम्मू-कश्मीर में लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए वाहिद की तारीफ की थी। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी प्रवक्ता अभिजीत जसरोतिया ने महबूबा और वाहिद पर पाकिस्तान के हाथों में खेलने का आरोप लगाया है।