बिहार: बीजेपी विधायक से मांगी 25 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर दी ये धमकी

0
13

पश्चिम चंपारण
बिहार में बीजेपी विधायक से 25 लाख की रंगदारी मांगी गई है। आरोपी ने पश्चिमी चंपारण के नरकटियागंज से विधायक रश्मि वर्मा को फोन पर धमकी देते हुए 12 घंटे के अंदर रंगदारी देने की बात कही है। ऐसा नहीं करने पर उनके बेटा-बेटी को जान से मारने की धमकी दी है। आरोपी ने विधायक के मोबाइल नंबर पर फोन करके रंगदारी की डिमांड की गई है।

नरकटियागंज से बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा से मांगी रंगदारी
पूरा मामला रविवार दिन में करीब 11.15 बजे का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, बीजेपी की नवनिर्वाचित विधायक रश्मि वर्मा गोरखपुर से पटना जा रही थी। इसी दौरान उनके मोबाइल पर इस नंबर 9693763137 से एक फोन आया, जिसमें आरोपी युवक ने उन्हें धमकी देते हुए रंगदारी की डिमांड कर दी। आरोपी ने विधायक से 25 लाख रुपये मांगे।

इसे भी पढ़ें:-

रंगदारी मांगने वाले ने विधायक को फोन पर दी ये धमकी
रंगदारी मांगने वाले ने बीजेपी विधायक को फोन पर 12 घंटे का समय दिया है। उसने रंगदारी नहीं देने पर विधायक के बेटे-बेटी को मारने की धमकी दी है। इस मामले में नरकटियागंज विधायक रश्मि वर्मा की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है और कार्रवाई की मांग की गई है। वहीं बीजेपी विधायक से रंगदारी की खबर के बाद पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई तेज कर दी है।

कांग्रेस के विनय वर्मा को हराकर विधायक बनीं रश्मि वर्मा
बिहार चुनाव में रश्मि वर्मा ने पश्चिमी चंपारण की नरकटियागंज सीट से बीजेपी के टिकट पर जीत दर्ज की है। उन्होंने कांग्रेस के विनय वर्मा को हराया। विनय वर्मा कांग्रेस के सीटिंग विधायक थे। इस चुनाव में रश्मि वर्मा को कुल 75484 वोट मिले, वहीं उनके प्रतिद्वंद्वी विनय वर्मा को 54350 मत प्राप्त हुए। पिछले चुनाव में पिछले चुनाव में कांग्रेस के विनय वर्मा ने बीजेपी के रेणु देवी को हराया था।