मां ने दी राह भटकी किशोरी को घर में पनाह, बेटे ने बना डाला हवस का शिकार

0
7

पुलकित शुक्ला, हरिद्वार
धर्मनगरी हरिद्वार में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने मानसिक रूप से कमजोर किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया। किशोरी अपने घर से निकल कर रास्ता भटक गई थी। आरोपी युवक की मां ने दयावश किशोरी के परिजनों का पता लगने तक अपने घर में पनाह दी थी। इसी बीच मौका पाकर महिला के पुत्र ने किशोरी के साथ शारीरिक संबंध बना लिए। आरोपी की मां ने लोगों से पूछताछ कर किशोरी को उसके परिवार वालों से मिला दिया। जब किशोरी ने परिवार वालों को आपबीती सुनाई तो परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

रानीपुर कोतवाली प्रभारी योगेश सिंह देव ने बताया कि 15 वर्षीय किशोरी कुछ दिनों पहले घर से लापता हो गई थी। 11 नवंबर को उसके घरवालों ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। बुधवार को किशोरी परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची और कनखल क्षेत्र के रहने वाले युवक लवकुश पर दुष्कर्म का आरोप लगाया।

पुलिस कर रही जांच
बताया जा रहा है कि किशोरी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। कुछ दिन पहले वह घर से निकली थी और रास्ता भटक गई थी। किशोरी को चंडी घाट पर एक महिला ने देखा। महिला मानवता का परिचय देते हुए उसे अपने साथ ले गई। इस बीच महिला के पुत्र लवकुश ने किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना डाला। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।