UP: बाहुबली विजय मिश्रा को चिंता, ‘कभी भी मेरी गाड़ी पलटवा सकती है सरकार’

0
52

मिर्जापुर
भदोही की ज्ञानपुर सीट से ने कहा है कि योगी सरकार हमारी हत्या कराना चाहती है। यही नहीं, उन्होंने भदोही पुलिस प्रशासन और अधिकारियों पर पैसा लेकर साजिश रचने का आरोप लगाया। विधायक विजय मिश्रा की बुधवार को मिर्जापुर कोर्ट में रंगदारी के मामले में पेशी थी। भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उनको आगरा जेल से मिर्जापुर लाया गया था।

जानकारी के मुताबिक विंध्याचल के पूर्व सभासद अवनीश मिश्रा ने बाहुबली विधायक पर रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज कराया था। इसी मामले में बुधवार को आगरा से विधायक विजय मिश्रा को मिर्जापुर भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच लाया गया। उन्हें पुलिस लाइन में रखा गया था। वहां से कचहरी में कोर्ट लाया गया, जहां पर उनकी पेशी हुई।

‘ऐसे लोगों को दिए जा रहे हैं गनर’कोर्ट से बाहर निकलने के बाद विजय मिश्रा ने कहा, ‘प्रदेश सरकार मेरी हत्या कराना चाहती है। आईजी और एसपी ने मुझे फंसाने के लिए करोड़ों रुपये लिए हैं।ये लोग माफियाओं से पैसे लेकर गनर उन्हें उपलब्ध करवा रहे हैं।’ वहीं, विजय मिश्रा के वकील आशुतोष अग्रवाल का कहना है कि कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक रिमांड दी है। इसके बाद इन्हें आगरा जेल ले जाया जाएगा।