अमृता फडणवीस का शिवसेना पर हमला, कहा- ‘शवसेना’ ने बिहार में अपने मित्रों की लाशें बिछा दीं

0
20

मुंबई महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra fadanvis) की पत्नी अमृता फडणवीस ने एक बार फिर से पर निशाना साधते हुए कहा है,’शवसेना नहीं बिहार में अपने ही साथियों की लाशें बिछा दी’। बिहार के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को अच्छी खासी सीटों पर अपनी जीत दर्ज की है। एनडीए (NDA) एक बार फिर से बिहार में सरकार स्थापित करने जा रहा है। हालांकि शिवसेना का बिहार में खाता भी नहीं खुला और नोटा से भी कम वोट मिले हैं। इसी बात पर चुटकी लेते हुए अमृता फडणवीस ने यह ट्वीट किया है।

ने शिवसेना को शवसेना कहा
बिहार का रिजल्ट आने के बाद अमृता फडणवीस ने ट्वीट कर शिवसेना को ‘शवसेना’ कहा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि भले ही महाराष्ट्र को कहीं भी पहुंचा हो लेकिन बिहार को सही जगह पर लाने के लिए धन्यवाद। के बाद देवेंद्र फडणवीस द्वारा एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू के एक छोटे से हिस्से को अमृता फडणवीस ने ट्वीट करते हुए यह बातें लिखी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी पर जमकर प्रहार किए।

शिवसेना बिहार में कद्दू भी नहीं फोड़ पाई
एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में फडणवीस ने कहा कि शिवसेना ने 50 जगहों पर अपने उम्मीदवार खड़े किए लेकिन वह कद्दू भी नहीं फोड़ पाए। शिवसेना का मज़ाक उड़ाते हुए फड़णवीस ने कहा कि वह अगर औंधे मुंह भी गिरेगी तू बोलेगी कि मेरी उंगली ऊपर है। शिवसेना के सभी उम्मीदवारों का बिहार चुनाव में डिपॉजिट हुआ है कई जगहों पर तो उन्हें नोट से भी कम वोट मिले हैं।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का भी अस्तित्व खत्म हुआ
फडणवीस ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का पहले बिहार में कुछ अस्तित्व बचा हुआ था लेकिन इस बार वह भी समाप्त हो गया है। शिवसेना ने बिहार में अपने ही साथियों को खत्म करने का काम किया है।