बेवफाई का शक: प्रेमिका का कत्ल कर मशीन से शव के किए टुकड़े, फिर जलाया

0
17

विजयवाड़ा
आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में दो साल पहले लापता हुई युवती की निर्मम हत्या का खुलासा हुआ है। युवती को उसके प्रेमी ने ही शक की वजह से मौत के घाट उतारा था। आरोपी प्रेमी ने युवती की हत्या के बाद उसके शव के टुकड़े किए और फिर उसे आग में जला दिया था। ओल्ड गुंटूर पुलिस थाने में मंगलवार पुलिस ने मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में गुंतुर (शहरी) एसपी आरएम एम्मी रेड्डी ने बताया कि 28 साल की युवती 25 मई 2018 को लापता हो गई थी। हालांकि तब जांच में युवती का कुछ पता नहीं लग पाया और मामला लापता लड़कियों के लंबित केस में दर्ज हो गया। जिले की लापता महिलाओं के खोज के हालिया अभियान के दौरान ओल्ड गुंटूर पुलिस ने इस केस में भयानक जानकारी पता लगाई।

प्रेमी ने युवती के शव के टुकड़े करके जला दिए
गुंटूर शहरी एसपी ने बताया कि उन्होंने महिला की पहचान शेख नजीमा बेगम के रूप में की जो पॉलिटेक्निक ग्रैजुएट थी। उसकी हत्या करने के बाद शव के टुकड़े टुकड़े करके आग में जला दिए गए थे। केस की जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि नजीमा अपने पॉलिटेक्निक क्लासमेट शेख करीम के साथ 2009 से रिलेशनशिप में थी। हालांकि ग्रैजुएशन पूरा करने के बाद उसने अपने पैंरट्स को शादी के लिए मनाने की कोशिश की लेकिन यह कोशिश फेल रही।

सहकर्मी से अफेयर का था शक
बाद में दोनों ने गुप्त रूप से रिलेशनशिप जारी रखा। नजीमा एक प्राइवेट बाइक शोरूम में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करने लगी। बाद में करीम को शक हुआ कि नजीमा का उसके किसी सहकर्मी के साथ अफेयर है और उसने उस पर जॉब छोड़ने का दबाव बनाया।

वारदात से पहले दोनों के बीच हुआ था झगड़ा
करीम ने नजीमा के करीब रहने के लिए ओल्ड गुंतुर इलाके में ही किराये पर घर लिया। पुलिस ने बताया कि जिस दिन नजीमा गायब हुई थी, वह करीम के घर मिलने गई थी और दोनों के बीच उस दौरान विवाद हुआ था। पुलिस ने बताया कि करीम ने नजीमा की हत्या की साजिश रची और उसका सिर दीवार से पटक कर उसे मार डाला।

दीवार काटने वाली मशीन से किए शव के टुकड़े
इसके बाद करीम ने दीवार काटने वाली मशीन ने उसके शव के टुकड़े किए। पुलिस ने बताया कि पहले उसने शव के टुकड़े झाड़ियों में फेंक दिए लेकिन फिर लौटा और पेट्रोल छिड़ककर जला दिया।

केस की दोबारा जांच के दौरान पुलिस को करीम पर शक हुआ और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। करीम ने अपना गुनाह कबूल लिया। अधिकारियों ने करीम के पास से दीवार काटने वाली मशीन और पेट्रोल बरामद किया।