कहां से आए ट्रैक्टर, ईंट-पत्थर? निकिता मामले में महापंचायत के बाद बवाल पर उठे सवाल

0
16

फरीदाबाद
फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में () के मामले में हो रही महापंचायत के दौरान हुई हिंसा को लेकर सवाल उठने लगे हैं। हिंसा की पूर्वनियोजित साजिश की आशंका जताई जा रही है। सवाल उठ रहे हैं कि आखिर इतनी मात्रा में ईंट-पत्थर और ट्रैक्टर वहां कैसे आ गए।

बल्लभगढ़ में रविवार को महापंचायत के बाद बवाल हो गया है। महापंचायत में आए लोगों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान लोगों ने पुलिस पर जमकर पत्थर बरसाएं। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज करके भीड़ को तितर-बितर किया। उधर, सुमेर सिंह, डीसीपी हरियाणा पुलिस ने कहा कि नैशनल हाइवे-2 पर बल्लभगढ़ में रविवार को कुछ उपद्रवियों ने कानून-व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ने की कोशिश की। मामले में पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, बल्लभगढ़ में छात्रा निकिता की हत्या मामले में आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर रविवार को 36 समुदायों के लोगों की ओर से एक ‘महापंचायत’ बुलाई गई। सूत्रों ने बताया कि बैठक के दौरान ही कुछ लोगों ने हंगामा शुरू किया। इस दौरान महापंचायत में से निकलकर कुछ लोगों ने सड़क जाम कर दिया। वहीं कुछ शरारती तत्वों ने भीड़ का फायदा उठाकर पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया।

पुलिस ने किया लाठी-चार्ज
महापंचायत के दौरान पथराव होने से मौके पर अफरातफरी मच गई। इस दौरान पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज भी किया। इसके बाद भीड़ ने आगजनी और पथराव भी किया। इसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।