ठाकरे सरकार के मंत्रियों ने सरकारी अस्पताल में इलाज क्यों नहीं करवाया: BJP

0
19

मुंबई
( ) को विपक्ष के नेता लगातार अलग-अलग मुद्दों पर घेरने का प्रयास करते रहते हैं। इसी तरह का प्रयास भारतीय जनता पार्टी के विधायक और प्रवक्ता अतुल भातखलकर ने किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से सवाल पूछा है कि महाविकास अघाड़ी सरकार के 16 मंत्रियों को कोरोना हुआ लेकिन उनमें से एक भी मंत्री महाराष्ट्र के किसी भी सरकारी अस्पताल में भर्ती क्यों नहीं हुआ?

सेंट जॉर्ज में भर्ती हुए हैं फडणवीस
राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा नेता प्रतिपक्ष कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सरकारी अस्पताल सेंट जॉर्ज में इलाज के लिए भर्ती हुए हैं। इसी बात पर बीजेपी प्रवक्ता अतुल भातखलकर ने महाविकास अघाड़ी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि सरकार अपने सरकारी अस्पतालों को बेहतरीन सुविधाओं से सुसज्जित होने का दावा करती है। अगर ऐसा ही है तो उनके 16 मंत्रियों में से किसी एक ने भी क्यों सरकारी अस्पताल में कोरोना का इलाज नहीं करवाया।

दौरे पर थे फडणवीस
देवेंद्र फडणवीस बिहार में चुनाव प्रचार के लिए गए थे।उसके बाद महाराष्ट्र में अतिवृष्टि के कारण हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए वे महाराष्ट्र भर में दौरा कर रहे थे और पीड़ित किसानों से मुलाकात कर रहे थे। इसी दौरान शनिवार को उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया। कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने खुद दी थी। इसके अलावा उन्होंने संपर्क में आए सभी लोगों से गुजारिश की थी कि वे अपनी सेहत का ध्यान रखें। फिलहाल मुंबई के सेंट जॉर्ज अस्पताल में प्रवेश का इलाज शुरू है।

गिरीश महाजन ने किया एडमिट
देवेंद्र फडणवीस ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अपने सहयोगी गिरीश महाजन से अस्पताल में भर्ती करवाने के लिए आग्रह किया था। जिसके बाद गिरीश महाजन ने उन्हें सेंट जॉर्ज अस्पताल में भर्ती करवाया। महाजन ने बताया कि सरकारी अस्पतालों पर भरोसा जताने के लिए फडणवीस ने सरकारी अस्पताल में इलाज करवाने का निश्चय किया।