कश्मीर के अनंतनाग में छुट्टी पर घर आए पुलिस इंस्पेक्टर की आतंकियों ने की हत्या

0
18

श्रीनगर
कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने एक पुलिस इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर पर हमला उस वक्त हुआ, जब वह नमाज पढ़कर अपने घर जा रहे थे। हमले के बाद लोगों ने इंस्पेक्टर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार मोहम्मद अशरफ बट शाम को स्थानीय मस्जिद में नमाज पढ़ने के बाद घर की तरफ जा रहे था। रास्ते में घर से कुछ दूरी पर गुदपोरा इलाके में घात लगाकर बैठे आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी। फायरिंग करने के बाद आतंकी मौके से भाग गए। गोलियां चलने की आवाज सुनकर लोग मौके पर आए। इसके बाद इंस्पेक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

लेथपोरा में थी तैनाती
इस हमले के बाद पूरे इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। पुलिस अफसर इन दिनों लेथपोरा पुलवामा इलाके में तैनात थे। वह घर पर आए हुए थे। वह शाम को घर से नमाज के लिए पास की मस्जिद में गए थे, लेकिन रास्ते में आतंकियों ने उनपर जानलेवा हमला किया। पुलिस अधिकारी अब अनंतनाग समेत आसपास के हिस्सों में सेना के साथ हमलावरों का पता लगाने मे जुटे हुए हैं।